Video: अर्थी के पास बैठ फिल्मी गीत पर बनाई रील, यूजर्स ने कमेंट कर जमकर फटकारा

Viral Reels : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पार्थिव शरीर के सामने बैठकर फ़िल्मी गाने पर रील बना रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर फटकार लगाई है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Viral Reels : रील के चक्कर में कई लोगों की जान जा चुकी है। सोशल मीडिया पर फेमस होने, लाइक्स और व्यूज बटोरने के लिए लोग अपनी निजी जिंदगी को भी सोशल मीडिया पर शेयर करने से परहेज नहीं कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अर्थी के सामने बैठकर रील बना रहा है। यह वीडियो देखकर लोग जमकर फटकार लगा रहे हैं।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक मृत शरीर के अगल-बगल कई लोग बैठे हुए हैं। इसी बीच एक शख्स वहां पहुंचा, अपना फोन किसी के हाथ में दिया। वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू हुई और शख्स रोने की एक्टिंग करने लगा। इस बीच 'तू चला जायेगा तो मैं क्या करूंगा' गाने पर रील बना रहा है।

रील में वह कभी पार्थिव शरीर के पैरों को पकड़ रहा है तो कभी चेहरे को देख रहा है। बीच-बीच में वह गाने पर एक्टिंग भी कर रहा है। पार्थिव शरीर के पास बैठकर रील बनाते शख्स का वीडियो देखकर लोग भड़क गए और जमकर फटकार लगाई है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि संवेदनशीलता का तेज़ी से पतन हो रहा है। एक अन्य ने लिखा कि कैसे समाज में जी रहे हैं हम। इंसान की संवेदना भी मर चुकी है क्या? किसी का जिंदगी से चले जाना व्यक्तिगत क्षति होती है, इसका शोक भी व्यक्तिगत होता है। एक अन्य ने लिखा कि दिमागी तौर पर विकलांग है। संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है।

यह भी पढ़ें : Video: आइसक्रीम खाते ही चढ़ता था शराब का नशा! दुकान में पड़ा छापा तो चौंकाने वाली सच्चाई

एक अन्य ने लिखा कि सर ये बस एक रील नहीं है,ये मानसिक बीमारी है जो बहुत तेजी से फैल रही है। इसमें दुख कम दिखावा अधिक है। एक ने लिखा कि ये अपने ही देश के हैं भाई, कुछ तो ऐक्टिंग का असर रहेगा। हमारे यहां एक्टर की कमी थोड़ी है। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि कोई मरा नहीं है बल्कि रील के लिए ये सब हो रहा है।

Open in App
Tags :