चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली मेट्रो में बॉयफ्रेंड के साथ घुसी विदेशी लड़की, शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

Delhi Metro Viral Video : सोशल मीडिया प्लेटफोर्म इंस्टाग्राम पर वियतनाम की लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रही है। वीडियो में लड़की ने अपना अनुभव साझा किया है।
07:25 PM May 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो को लेकर तरह-तरह की शिकायतें होती हैं। कोई रील बनाने वालों से परेशान है तो कोई लड़ाई झगड़े से चिंतित है लेकिन विदेशी दिल्ली मेट्रो को लेकर क्या सोचते हैं? आज हम आपको एक विदेशी महिला द्वारा शेयर किए गए दिल्ली मेट्रो के अनुभव के बारे में बताने जा रहे हैं।

Advertisement

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडिया वायरल, देखकर होगी खुशी

वियतनाम के रहने वाले व्लॉगर इसाबेल गेराघ्टी और कॉलिन फिनर्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल्ली मेट्रो की यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बताया है। इसाबेल ने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड दिल्ली मेट्रो की यात्रा पर लेकर गया था।

इसाबेल ने कहा कि उन्होंने इतने शांत और साफ स्टेशन शायद ही कहीं देखें हों। इसाबेल अपने बॉयफ्रेंड के साथ टिकट काउंटर पहुंची लेकिन वह बंद था, इसके बावजूद उन्हें ऑटोमेटिक मशीन से आराम से टिकट मिल गया। टिकट के दाम देखकर दोनों हैरान रह गए क्योंकि वह मात्र 30 रुपये में मिल गया था।


इसके बाद इसाबेल अपने बॉयफ्रेंड के साथ मेट्रो स्टेशन पहुंचीं, यहां उन्होंने बताया कि शायद ही उन दोनों ने इतना शांत स्टेशन पहले कभी देखा है। दुनिया की सबसे अधिक जनसंख्या वाला शहर होने के बाद भी इतनी शांति हैरान करने वाली थी। इसाबेल ने कहा कि मुझे मेट्रो से सफर करना सबसे सुरक्षित लगा।

Advertisement

उन्होंने बताया कि मेट्रो में भीड़ तो होती है लेकिन इतनी अधिक भी नहीं। एयर कंडीशन मेट्रो में चार्जिंग पॉइंट्स दिए गए हैं। महिलाओं के लिए अलग से बैठने की सीट और कोच निर्धारित हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने वीडियो में हंसते हुए यह भी दिखाया कि मेट्रो की तरफ से रील बनाने से रोकने के लिए पोस्टर लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : मेट्रो के बाद अब लोकल ट्रेन की बारी! खचाखच भरी ट्रेन में चिपककर यात्रा करते कपल का वीडियो वायरल

इसाबेल ने कहा कि वह जब अगली बार दिल्ली आएंगी तो मेट्रो से ही यात्रा करेंगी क्योंकि ये सस्ता है, कम समय में पहुंचा देती हैं और तो और रिक्शावालों से दाम को लेकर फालतू में बहस नहीं करनी पड़ती।

सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है , जिसे खबर लिखे जाने तक लगभग तीन लाख लोग देख चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Delhi MetroTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement