whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कॉपी में दिल बनाकर लिखे 5 लड़कियों के नाम, डायग्राम से समझाया-कहां पर बसी है कौन?

Viral Answer Sheet : सोशल मीडिया पर एक शख्स ने बायो से जुड़े एक सवाल पर दिल बनाकर कई लड़कियों का नाम लिख दिया। अब इस शख्स की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर लोगों के तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।
11:36 AM Jun 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
कॉपी में दिल बनाकर लिखे 5 लड़कियों के नाम  डायग्राम से समझाया कहां पर बसी है कौन

Viral Answer Sheet : कई लोग दावा करते हैं कि प्रेमिका का नाम दिल में है लेकिन एक शख्स ने अपनी प्रेमिकाओं और दोस्तों का नाम दिल से निकाल कर परीक्षा के दौरान उत्तर पुस्तिका में भी लिख दिया। शख्स के उत्तर पुस्तिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल शख्स बायो की परीक्षा में दिल और उसके फंक्शन से जुड़े सवालों का जवाब लिख रहा था।

Advertisement

सामने आई कॉपी में सबसे ऊपर लिखा है कि दिल का डायग्राम बनाएं और फिर उसके फंक्शन की जानकारी दें। इस पर शख्स ने जो जवाब दिया, उसे पढ़कर हंसी रोक पाना मुश्किल है। शख्स ने दिल का डायग्राम बनाकर फंक्शन की जगह लड़कियों के नाम लिख दिया। उसने दिल के पार्ट्स में हर्षिता, पूजा, प्रिया, निमिता और रूपा का नाम लिख दिया।

इसके बाद शख्स ने इनके नाम के आगे डिस्क्रिप्शन भी दिया है। सबसे पहले प्रिया का नाम लिखा और बताया कि ये मुझसे हमेशा इंस्टाग्राम पर चैटिंग करती है, मैं इसे लाइक करता हूं। रूपा नाम के आगे लिखा कि ये मुझसे स्नैपचैट पर चैट करती है, ये बहुत ही सुंदर है क्यूट लड़की है। नमिता नाम के आगे उसने लिखा कि ये मेरे पड़ोस की लड़की है, जिसके बाल लंबे और आंखें बड़ी हैं।

Advertisement


पूजा नाम के आगे लड़के ने लिखा कि ये मेरी पुरानी गर्लफ्रेंड हैं, मैं इसे नहीं भूल सकता। अंत में उसने हर्षिता के बारे में लिखा, उसने बताया कि हर्षिता मेरी क्लासमेट हैं। वहीं टीचर ने कॉपी को चेक कर जीरो नंबर दिया है और नोट में लिखा है कि अपने पैरेंट्स को लेकर आना! सोशल मीडिया पर ये उत्तर पुस्तिका वायरल हो रही हैं और इसे अब तक दस लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : हे भगवान, रील बनाने के लिए जान हथेली पे, चलती ट्रेन पर नाचती युवती का वीडियो वायरल

Advertisement

एक ने लिखा कि उसने दिल का डायग्राम ठीक-ठाक बनाया है तो कम से कम दो नंबर दो मिलने चाहिए थे। एक अन्य ने लिखा कि मजाक से इतर, उस शख्स को सलाम जिसने दिल का डायग्राम एकदम सही बनाया है। एक ने लिखा कि इस शख्स की तारीफ होनी चाहिए कि उसने अपने दिल की बात सबके सामने रख दी। एक ने लिखा कि ये इकलौता सच्चा लड़का है, जिसने दिल की बात ईमानदारी से डायग्राम के जरिए कही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो