खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ड्राइविंग करते हुए कोर्ट में हुआ पेश, जज के एक सवाल ने उड़ाए होश; खूब वायरल हो रहा वीडियो

Courtroom Viral Video : कोर्ट में पेशी के दौरान एक आरोपी कार चला रहा था, जज ने जब आरोपी का रिकॉर्ड देखा और उसे कार चलाता देख वह हैरान रह गए। जज ने आरोपी से एक सवाल पूछा, जिसे सुनकर आरोपी सन्न रह गया। देखिए वीडियो
10:19 AM Jun 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Courtroom Viral Video : अमेरिका की एक कोर्ट के जज उस वक्त हैरान रह गए , जब उन्होंने देखा कि पेशी के लिए ऑनलाइन जुड़ा शख्स कार चला रहा है। शख्स को कार चलाता देख जज ने उससे एक सवाल पूछा और फिर उसका चेहरा लटक गया, वह एक और मुसीबत में फंस गया। सोशल मीडिया पर कोर्ट की सुनवाई का यह मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

कार चलाते हुए कोर्ट में पेश हुआ शख्स

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कार चलाते हुए वीडियो  कॉल के जरिए कोर्ट में पेश हो रहा है। शख्स को कार चलाता देख जज ने पूछा कि क्या तुम कार चला रहे हो? उस पर शख्स ने कहा कि कुछ खास काम से बाहर है, बस वह अपनी कार को पार्क कर रहा है।

लाइसेंस सस्पेंड तो कैसे चला रहा कार?

कार रोकने के बाद शख्स ने जज से सुनवाई शुरू करने की अपील की लेकिन जज का ध्यान इसी पर था कि शख्स कार कैसे चला रहा है। जज ने कहा कि शख्स का लाइसेंस तो सस्पेंड किया गया है तो ये कैसे कार चला रहा है? जज ने आगे कहा कि मैंने इसका रिकॉर्ड देखा है, इसके पास लाइसेंस ही नहीं है और ये कार चला रहा है।

देखिए  वीडियो 


कोर्ट ने आदेश दिया कि शख्स को गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया। जब शख्स को अपनी गलती का एहसास हुआ तो वह सन्न रहा गया। कोर्ट की सुनवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग जज की खूब तारीफ कर रहे हैं कि कैसे उन्होंने शख्स के सामने आते ही उसकी सबसे बड़ी गलती को तुरंत पकड़ लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Court Room Viral video: जज के सामने सीनियर वकील का फोन बजा, तुरंत मिली ये सजा

हालांकि इस सुनवाई का वीडियो वायरल हुआ तो इससे जुड़ी एक बड़ी और अहम खबर सामने आई। पता चला कि जिस शख्स को कोर्ट ने फटकार लगाते हुए जेल पहुंचने का आदेश दिया, उसके लाइसेंस का निलंबन साल 2022 में ही रद्द कर दिया गया था लेकिन इस पर प्रशासन ने लापरवाह रवैया अपनाया और कोर्ट को भी इसके बारे में कोई जानकारी ही नहीं थी।

Advertisement
Tags :
Court Room Viral VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement