खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जहाज के 147 यात्रियों की जान बचने का वीडियो वायरल, उड़ान भरने से पहले फटे थे कई टायर

 American Airlines plane tyre blows : अमेरिकन एयरलाइंस का विमान बुधवार को एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होते होते बच गया। टेकऑफ के दौरान अचानक विमान के कई टायर फट गए। घटना का वीडियो भी सामने आया है।
02:29 PM Jul 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

 American Airlines plane tyre blows : फ्लाइट टेक ऑफ और लैंडिंग के वक्त सबसे अधिक खतरा होता है। सभी यात्रियों को पहले से ही अलर्ट कर दिया जाता है। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जैसे ही फ्लाइट ने टेक ऑफ करने के लिए रफ्तार भरी, उड़ने से चंद सेंकड पहले ही उसके कई टायर फट गए। उससे सैकड़ों यात्रियों की जान खतरे में आ गई लेकिन गनीमत रही कि सभी बच गए।

Advertisement

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फ्लाइट को टेकऑफ करते देखा जा सकता है। हालांकि टेकऑफ होने से पहले ही इस जहाज के टायर फट गए और उसे रुकना पड़ा। अमेरिकन एयरलाइंस का विमा बुधवार को एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होते होते बच गया। यह विमान फ्लोरिडा हवाई अड्डे से उड़ान भर रहा था।

उड़ान भरने से पहले ही फटा टायर

उड़ान भरने के चंद सेकंड पहले ही विमान के कई टायर एक साथ फट गए। हालांकि पायलट ने विमान को ना उड़ाने का फैसला किया और जहाज रनवे पर एक किनारे खड़ा हो गया। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि विमान के टायर से तेजी से धुआं निकल रहा है।

देखें वीडियो


बताया गया कि विमान में कम से कम 174 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्य सवार थे। इसमें से कोई भी चोटिल नहीं हुआ और सभी को सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया। इस विमान के दुर्घटना के बाद अन्य फ्लाइट की उड़ान पर कोई असर नहीं पड़ा है। एयरलाइन्स की तरफ से यात्रियों से माफी मांगी गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक का वीडियो वायरल, ऐसा रोज होता है: बच्चों ने खोली पोल

फ्लाइट में सवार यात्रियों को उस विमान से नीचे उतराया गया और एयरपोर्ट पर वापस भेज दिया गया। कुछ समय में दूसरे विमान की व्यवस्था हुई और फिर यात्रियों को भेजा गया।

Advertisement
Tags :
Flight AccidentTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement