खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बांग्लादेश ने जुगाड़ में भारत को पीछे छोड़ा, एक रेहड़ी से कई रिक्शावालों को जोड़ा और...

 Bangladesh Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बांग्लादेश के कुछ लोग सड़क पर एक साथ कई रिक्शा जोड़कर चलाते दिखाई दे रहे हैं। इस जुगाड़ को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।
05:15 PM Mar 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

 Bangladesh Viral Video: कहा जाता है कि जुगाड़ के मामले में भारतीय लोगों की कोई बराबरी नहीं कर सकता है लेकिन बांग्लादेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक रिक्शा के साथ कई रिक्शे जुड़े हुए दिखाई दे रहे हैं । यह वीडियो देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

बांग्लादेश के लोगों ने दिखाया अजीब जुगाड़!

वीडियो में एक रिक्शा आगे चलता दिखाई दे रहा है, उसके पीछे दूसरे रिक्शे के अगले पहिये को रखकर बांध दिया गया है। इसी तरह कई रिक्शे एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। हर रिक्शे पर एक एक इंसान बैठा हुआ है और सभी पैडल भी मार रहे हैं।

वीडियो में एक के बाद एक रिक्शा जुड़े हुए हैं, जो किसी ट्रेन के डिब्बे की तरह दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इसपर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स 

एक ने लिखा कि अब इसमें ब्रेक कैसे लगाया जायेगा, ट्रेन थोड़ी है। एक ने लिखा कि बांग्लादेश में वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के खुद से चलने वाले कोच लॉन्च कर दिए गए हैं। एक ने लिखा कि ये स्मार्ट बांग्लादेश है। वहीं एक अन्य ने लिखा कि ये सभी अपनी एनर्जी क्यों वेस्ट कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें: Viral Video: दुल्हन को वरमाला पहनाने जा रहा था दूल्हा, तभी कंट्रोल से बाहर हो गया ड्रोन

एक अन्य ने लिखा कि यह वीडियो मजे के लिए ठीक है लेकिन सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक है, दुर्घटना हो सकती है। एक अन्य ने लिखा कि कोई कुछ भी कहे लेकिन दिखने में ये जापान की बुलेट ट्रेन लग रही है। एक ने लिखा कि सबकुछ देखने के बाद अब हमें रिक्शा ट्रेन भी देखने को मिल गई। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अभी तक लगता था कि भारत के लोग ही जुगाड़ में आगे हैं लेकिन बांग्लादेशियों ने सबको पीछे छोड़ दिया है।

बता दें कि वीडियो को इंस्टाग्राम पर the_outslder नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे ढाई लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement