whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुजुर्ग पर बरसाए थप्पड़ ही थप्पड़, बीजेपी नेता के डॉक्टर बेटे की 'गुंडागर्दी', घर में घुसकर पीटने का वीडियो वायरल

Bijnor Viral Video : उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स एक बुजुर्ग को पीट रहा है। बताया जा रहा है कि जो शख्स बुजुर्ग पर थप्पड़ बरसा रहा है वह भाजपा नेता का बेटा है।
04:33 PM Jul 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
बुजुर्ग पर बरसाए थप्पड़ ही थप्पड़  बीजेपी नेता के डॉक्टर बेटे की  गुंडागर्दी   घर में घुसकर पीटने का वीडियो वायरल

Bijnor Viral Video : बिजनौर के भाजपा नेता के बेटे की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी नेता के आरोपी डॉक्टर बेटे का बुजुर्ग के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। वीडियो वायरल होने के बाद जब सवाल उठे तो बिजनौर सदर चेयरमैन और बीजेपी नेता इंदिरा सिंह पर भी सवाल उठाये गए, पढ़िए भाजपा नेता ने अपने बेटे की करतूत पर क्या कहा है?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बीजेपी नेता इंदिरा सिंह का बेटा डॉ अभिनव बुजुर्ग के घर में दाखिल हुआ और कुछ देर तक बहस की और फिर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिया। आरोपी अभिनव कुछ देर बात करता और फिर थप्पड़ बरसाता। बीच बचाव करने के लिए जब बुजुर्ग की पत्नी सामने आईं तो उनके साथ भी बदसलूकी की।

बुजुर्ग पर थप्पड़ों की बारिश

वीडियो में कुछ बातें सुनाई दे रही हैं, जिसमें अभिनव सिंह कह रहा है कि शांति से खड़ा रह, बोल मत, दस तक गिनूंगा..और फिर थप्पड़ जड़ देता है। इस तरह अभिनव सिंह ने बुजुर्ग पर कई थप्पड़ जड़े। सोशल मीडिया पर जब अभिनव सिंह की मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो बीजेपी नेता इंदिरा सिंह ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


इंदिरा सिंह ने कहा कि मैं किसी काम से बाहर थी और वापस लौटा तो मुझे इसकी जानकारी हुई। घटना दुखद है। जिस बुजुर्ग को पीटा गया है वह हमारे रिश्तेदार ही हैं। कुछ पारिवारिक दिक्कतें थी लेकिन इस तरह नहीं होना चाहिए था। वहीं पीड़ित बुजुर्ग ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि अभिनव उनकी हत्या भी कर सकता था और पत्नी के साथ भी बदसलूकी की है। वहीं पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है लेकिन क्या कार्रवाई हुई है, इसकी जानकरी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें : नशे में जहरीले सांप से खेला-डांटा, जब उसने काटा तो सामने दिखी ‘मौत’, अस्पताल में दाखिल

वायरल वीडियो पर आ रहे लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस शख्स को अपनी ताकत की जानकारी थी, इसीलिए उसने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा। एक ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है कि इसके खिलाफ कोई कार्रवाई होगी। इसके घर पर बुलडोजर नहीं चलेगा, इसकी जेल की फोटो नहीं आएगी। क्या पुलिस इतनी ही ईमानदार है। एक ने लिखा कि किसी के भी घर में घुसकर मार देना कितना आसान है ना? एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है कि इस देश में कानून सबके लिए बराबर है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो