चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: बिल्ली बनी Flying Cat, वीडियो देख रह जाएंगे हक्का-बक्का

04:14 PM Aug 02, 2022 IST | Ojaswi Tripathi
Advertisement

Viral Video: आज कल हर कोई अपने घरों में बिल्ली तो जरूर पालते हैं। जो लोगों को बेहद ही प्यारी लगती है। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो तेजी ये वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप एक बिल्ली को अजीबोगरीब हरकतें करते देखेंगे। एक पल के लिए तो यह बात समझ ही नहीं आती कि आखिर बिल्ली कर क्या रही है, लेकिन फिर समझ आता है कि बिल्ली अजीबोगरीब हरकतें क्यों कर रही है।

Advertisement

वैसे तो सोशल मीडिया पर बिल्लियों के तमाम वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, लेकिन ये वीडियो बाकी सबसे काफी अलग है। अभी तक आपने बिल्लियों को किसी ना किसी को परेशान करते हुए या कुत्तों को थप्पड़ मारते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में आप बिल्ली के टैलेंट को देखेंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक टैलेंटिड बिल्ली नजर आ रही है। इस बिल्ली को फ्लाइंग कैट भी कह सकते हैं। आप देख सकते हैं कि बिल्ली हवा में उड़ते हुए सामान को कैच कर रही है। ऐसा लग रहा है जैसे इस बिल्ली को उड़ना बहुत पसंद है।

Advertisement

इस वीडिको घर के अंदर रिकॉर्ड किया गया है। स्लो मोशन इफेक्ट से साथ ये वीडियो काफी कमाल का लग रहा है। आप बिल्ली को हवा में उड़ते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @yoda4ever नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन पर लिखा है- ‘Flying Cat..’ इस वीडियो को अभी 95 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 4 हजार से ज्यादा ट्विटर यूजर्स ने वीडियो को लाइक भी किया है।

(bobbergdesigns)

Advertisement
Tags :
cat viral videoflying cat viral videotalented cat videoTrending VideoViral Videoट्रेंडिंग वीडियोफ्लाइंग कैट वायरल वीडियोबिल्ली वायरल वीडियोवायरल वीडियोहवा में उड़ती बिल्ली
Advertisement
Advertisement