खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो लड़कियां लड़ती रहीं, लड़के लेते रहे मजे, नोएडा में यूनिवर्सिटी कैंपस का वीडियो वायरल

Noida Girl Fight Viral Video : वायरल वीडियो में दो लड़कियों के बीच मारपीट होती दिखाई दे रही है, वहीं बड़ी संख्या में मौजूद लड़के इस लड़ाई को देखकर हूटिंग कर रहे हैं।
11:27 AM Jul 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Noida Girl Fight Viral Video : नोएडा में मौजूद एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र अक्सर किसी ना किसी विवाद में रहते हैं। अक्सर इस यूनिवर्सिटी के लोग मारपीट करते और हंगामा करते दिखाई देते हैं। इस वक्त एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छात्र नहीं छात्राएं मारपीट कर रही है। एक दूसरे को उठाकर पटक रही हैं और लड़के मजे ले रहे हैं।

Advertisement

वीडियो एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर का बताया जा रहा है। दावे के मुताबिक, ये इसी यूनिवर्सिटी के छात्र हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किसी बात को लेकर दो लड़कियों के बीच विवाद शुरू हो गया। कहासुनी के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों लड़कियों ने पहले एक दूसरे के गले को पकड़ा और फिर जमीन पर पटक दिया।

लड़ती रहीं लड़कियां और मजे लेते रहे लड़के

जिस वक्त दोनों के बीच मारपीट हो रही थी, उस वक्त वहां बड़ी संख्या में छात्र और छात्राएं मौजूद थे लेकिन किसी ने भी इन दोनों को रोकने की कोशिश नहीं की। बल्कि सब हूटिंग कर रहे थे। दोनों लड़ते-लड़ते कुर्सियों के बीच जमीन पर गिर पड़ीं। सफेद रंग के कपड़े पहनी एक लड़की ने उन्हें रोकने की कोशिश लेकिन उनकी लड़ाई नहीं रुकी। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये हमारा समाज है, दो लड़कियों के बीच लड़ाई चल रही है और सभी मजे ले रहे हैं। एक ने लिखा कि आज कल लड़कियां अपना ही मजाक में लगी हुई हैं। उन्हें किसी का ख्याल नहीं है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वहां मौजूद लोग इस लड़ाई पर हूटिंग कर रहे हैं, ये सबसे खराब बात है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सावन के पहले ही दिन भगवान पशुपतिनाथ महादेव की प्रतिमा में दरार! भाजपा नेता ने शेयर की फोटो

एक ने लिखा कि ये हमारे देश के नौजवान है, जो सभ्यता और तमीज से भरा हुआ है। एक ने लिखा कि इस यूनिवर्सिटी के छात्र अक्सर बड़े-बड़े कांड करते रहते हैं लेकिन सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं होती है क्यों? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लड़ाई देखकर कोई नाम ना बताता तो भी हम समझ जाते कि मामला कहां का है!

Advertisement
Tags :
Girl fightTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement