whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कहां है पुलिस?' मेट्रो में डांस करती लड़की का वीडियो देख भड़के लोग, बोले-कब रुकेगी अश्लीलता?

Delhi Metro Dance Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की दिल्ली मेट्रो में डांस कर रही है। वीडियो देखने के बाद लोग इसे अश्लील बता रहे हैं और दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
05:40 PM May 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
 कहां है पुलिस   मेट्रो में डांस करती लड़की का वीडियो देख भड़के लोग  बोले कब रुकेगी अश्लीलता

Delhi Metro Dance Viral Video : दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें लड़कियां रील बनाती दिखाई दीं तो लोगों ने कार्रवाई की मांग की। DMRC भी इस तरह की हरकत करने वालों पर कार्रवाई की बात कह चुकी है लेकिन मेट्रो में रील बनाने और अश्लील डांस करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस वक्त एक ऐसी ही लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है।

लड़की की डांस का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की मेट्रो में ऐसा डांस कर रही है जिसे देखकर लोग इसे 'अश्लील डांस' कह रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लड़की ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से इस वीडियो को शेयर किया है।

डांस कर रही लड़की का नाम मनीषा बताया जा रहा है, जिसके इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर लाखों फॉलोअर्स हैं। हालांकि दिल्ली मेट्रो में लड़की ने एक के बाद एक कई डांस के वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह यात्रियों के बीच अश्लील डांस कर रही है। वीडियो को लेकर लोगों ने कार्रवाई की मांग की है।

एक शख्स ने लिखा कि अगर पुलिस ऐसे लोगों पर रोक लगाने पर अक्षम है तो मेट्रो ही बंद कर दे। एक ने लिखा कि मुझे तो डर लगता है कि परिवार के साथ जाने पर कहीं मेट्रो में कोई अश्लीलता ना दिख जाए। एक अन्य ने लिखा कि ये लड़कियां लाइक्स और व्यूज के लिए इस कदर पागल हो चुकी हैं कि इन्हें कानून से भी डर नहीं लगता है। ये जानते हैं कि अधिक से अधिक क्या होगा? एक दो दिन की जेल, कुछ हजार का जुर्माना ही तो होगा।

यह भी पढ़ें : किसान के खाते में आ गए 99 अरब 99 करोड़ रुपये, बैंक कर्मचारियों की हालत हो गई खराब

एक ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में 'Live & Free' रंगारंग कार्यक्रम, चित्रहार व ऑडिशन भी शुरू कर देना चाहिए। एक कोच सिर्फ कपल के लिए आरक्षित कर दिए जाएं और रील बनाने वालों को डिस्काउंट दिया जाए। एक ने लिखा कि सरकार से निवेदन है कि जल्द से जल्द मेट्रो ही बंद कर दें क्योंकि इस तरह की हरकतों पर तो रोक लग नहीं पाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो