whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये क्या? रील पर कमेंट्स को लेकर भिड़ गईं लड़कियां, बीच सड़क पर हुई WWE फाइट

Noida Girl Fight Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लड़कियां बीच सड़क पर मारपीट कर रही हैं। एक पुलिसकर्मी भी वहां पर खड़ा है लेकिन लड़कियों की लड़ाई नहीं रुकी। इस मारपीट का वीडियो वायरल है।
03:15 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये क्या  रील पर कमेंट्स को लेकर भिड़ गईं लड़कियां  बीच सड़क पर हुई wwe फाइट

Noida Girl Fight Viral Video : रील को लेकर जान जोखिम में डालते लोगों को देखा ही होगा, उनपर पुलिसिया कार्रवाई की खबरें भी आपने पढ़ी होगी। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट हो रही है। इस लड़ाई के पीछे हैरान करने वाली वजह है।

नोएडा में लड़कियों के बीच 'WWE' फाइट

जानकारी के अनुसार, मामला नोएडा के फेज 2 का है। चार लड़कियों के दो गुटों के बीच रील पर कमेंट को लेकर विवाद हुआ और यह विवाद इतना बढ़ गया कि बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। लड़कियों के बीच हुई 'WWE' फाइट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां सड़क के किनारे एक दूसरे पर लात घूंसे बरसा रही हैं। पास में ही पुलिस का एक जवान भी खड़ा है लेकिन वह भी इन लड़कियों के आगे बेबस दिखाई दे रहा है। वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है कि पुलिस का जवाब थाने में इसकी जानकारी देकर महिला पुलिस को बुलाने की कोशिश कर रहा है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर तमाम लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि महासंग्राम युद्ध की यही पहचान, रील बनाने पर इस कलयुगी दुनिया में हो रहा महासंग्राम। एक ने लिखा कि अगर सरकार रील पर रोक लगा दे तो सबसे अच्छा रहता। एक ने लिखा कि इन रील बनाने वालों से अब हमें भगवान ही बचाएं।

यह भी पढ़ें : अद्भुत, देखें ‘भगवान’ ने कैसे बचाई बच्चे की जान? अपार्टमेंट से गिरा तो बालकनी में अटका और…

एक अन्य ने लिखा कि अब लगता है इन रील बनाने वालों पर भी कोई नया कानून बनाना पड़ेगा सरकार को और ये कानून बेहद सख्त बनाना पड़ेगा। एक ने लिखा कि आजकल की जनरेशन को क्या हो गया है? ये रील बनाने के लिए जान जोखिम में डालते हैं और बीच सड़क पर मारपीट करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो