Video: गंगा घाट पर बनाई 'रील' तो मौत हुई फील, मरने से बाल-बाल बची लड़की

Viral Reel : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की गंगा किनारे रील बनाने वक्त गिर गई और बाल-बाल बची। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स रील बनाने वालों को सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Viral Reel : रील बनाना कई बार जानलेवा साबित हो चुका है, कईयों की मौत हो चुकी है। कभी कोई नदी में गिर गया तो कभी ट्रेन की चपेट में आ गया। अब एक लड़की मरते-मरते बची है। सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रील बनाने के दौरान पानी में बहती दिखाई दे रही है। भगवान की पूजा करने का दिखावा करने के दौरान उसकी जान आफत में आ गई।

वीडियो हरिद्वार का बताया जा रहा है। गंगा घाट पर एक लड़की रील बनाती दिखाई दे रही है। वीडियो में लड़की पहले एक शिवलिंग के आगे हाथ जोड़कर बैठी है। इसके बाद नदी में सुरक्षा के लिए लगी रेलिंग पर चढ़कर चलने की कोशिश करती है लेकिन इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और पानी में गिरकर बहने लगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

कुछ लोग उसे बचाने के लिए दौड़े, तब तक वह कुछ दूर तक बह गई। गनीमत रही है कि बहाव के साथ ही वह किनारे आ गई और उसकी जान बच गई। बहाव तेज था, लिहाजा लड़की बाढ़ की चपेट में आ सकती थी। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रील की शौकीन इस लड़की को थोड़ी सजा देकर भगवान महादेव ने बचा लिया। भगवान महादेव को भी इनका रील बनाना पसंद नहीं आया। एक अन्य ने लिखा कि इन्ही सब की वजह से हमारी संस्कृति पीछे हो रही है। लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब भगवान को भी नही छोड़ रहे हैं। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए और सबक सिखाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Video: Vande Bharat Train पर क्यों चलाया हथौड़ा? जान लें वायरल वीडियो की सच्चाई

एक अन्य ने लिखा कि धर्म के नाम पर रील बनाओ और अपने आप को धार्मिक दिखाओ, आजकल अधिकतम ऐसे ही धार्मिक लोग बचे हैं। वास्तविकता से उन्हें कोई लेना देना नहीं होता है। एक ने लिखा कि अब बताओ, वीडियो बनाने वाले को लग रहा है कि वह सब जानबूझकर ऐसा कर रही है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसी घटनाओं से अब इंसान दूसरों से सीख नहीं लेता है, जब खुद पर बीतता है तभी वह होश में आता है।

Open in App
Tags :