सिलेंडर खत्म हो गया तो भाई ने लगाया तगड़ा जुगाड़, आप करेंगे ट्राई?

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स गैस खत्म होने के बाद पानी गरम करने वाली रॉड से सब्जी पका रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं कि जुगाड़ के मामले में भारतीय लोगों का कोई जवाब नहीं!

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Viral Video:  खाना बनाते वक्त कई बार गैस खत्म हो जाती है। अचानक गैस खत्म होने के बाद बड़ी परेशानी हो जाती है। तुरंत गैस भरवाना आसान नहीं होता और अगर दूसरा सिलेंडर ना हो तो खाना पकाने में दिक्कत हो जाती है। हालांकि भारत में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो हर मुश्किल का हल निकाल लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है ये वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सब्जी बना रहा था लेकिन तभी गैस खत्म हो गई। इसके बाद इस शख्स ने सब्जी पकाने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया कि वायरल हो रहा है। गैस खत्म होने के बाद इस शख्स ने पानी गरम करने वाली रॉड  का इस्तेमाल कर सब्जी पकाई।

शख्स दिखा भी रहा है कि गैस नहीं जल रही है और पानी गरम करने वाली रॉड से वह सब्जी पका रहा है। वीडियो में सब्जी को उबलते हुए देखा जा सकता है। शख्स रॉड को उठाकर दिखाता कि वह सच में उसी से सब्जी को पका रहा है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर खूब मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि ये शख्स तो सच में बड़ा ज्ञानी निकला यार। एक ने लिखा कि इस वीडियो को डिलीट करवाओ यार, वरना पूरी दुनिया के लोग इसे कॉपी करने लगेंगे। एक ने लिखा कि यार ये जुगाड़ मैंने 4 साल पहले ट्राई किया था, गैस खत्म होने के बाद ये ट्रिक मस्त काम करती है। एक अन्य ने लिखा कि भाई को इसको पेटेंट करवा लेना चाहिए। ये भारत के बाहर नहीं जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Delhi Metro में ये दोनों दिखें तो जेब बचा के, चोरी करते पकड़ी गईं रंगे हाथ

एक ने लिखा कि कौन हैं ये लोग, कहां से आते हैं। एक अन्य ने लिखा कि मैंने इलेक्ट्रिक वॉटर बॉयलर से चिकन भी पकाया है। एक ने लिखा कि वाटर बॉयलर से सब्जी पका लेना लेकिन बीच में पलटे से चलाने की कोशिश मत करना, वरना तू भी उबलने लगेगा। एक ने लिखा कि ये अपने यहां लोग इतने जुगाड़ कहां से लाते हैं।

Open in App
Tags :