whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शराब पीकर धुत हुए गुरुजी, जमीन पर लगे लोटने; मैडम ने बनाया वीडियो, हो गया वायरल

MP Teacher Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षक इस कदर शराब के नशे में धुत हैं कि जमीन पर ही लेट रहा है, अब लोग इस टीचर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
05:58 PM Jul 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
शराब पीकर धुत हुए गुरुजी  जमीन पर लगे लोटने  मैडम ने बनाया वीडियो  हो गया वायरल

MP Teacher Viral Video : शिक्षकों पर बच्चों को संभालने और उनके भविष्य को संवारने की जिम्मेदारी होती है लेकिन ऐसे कई शिक्षकों की कहानी सामने आ चुकी हैं, जिसमें वह बच्चों को संभालने की जगह खुद डूबे दिखाई देते हैं। एक ऐसे ही शिक्षक का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शराब के नशे में बच्चों के सामने ही लोटते दिखाई दे रहा है।

मामला मध्य प्रदेश के शहडोल का है, ब्यौहारी ब्लाक के शहरगढ़ गांव के बैरिहाई टोला के प्राथमिक विद्यालय में शराब के नशे में टुन्न होकर पहुंच गया। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षक उदयभान सिंह नट जूते निकालकर कुर्सी पर पैर रखकर बैठा हुआ है। उसके सामने कई बच्चे हैं, जो पढ़ने के लिए पहुंचे हैं।

शिक्षक का वीडियो हो रहा वायरल

एक अन्य वीडियो में शिक्षक उदयभान सिंह नट जमीन पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है कि वह नशे में इतना धुत है कि खुद खड़ा भी नहीं हो पा रहा है। स्कूल की किसी महिला ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शराबी शिक्षक के देर से आने के कारण छात्रों को घंटों इंतजार करना पड़ता है।


बताया जा रहा है कि शराबी शिक्षक अक्सर शराब के नशे में स्कूल पहुंचता था। इससे बच्चे और अभिभावक परेशान हो गए। उन्होंने शिक्षक के रवैये का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर लोगों ने मांग की है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें : हाईवे पर दौड़ती कार में चल रही थी अय्याशी, नशे में अर्धनग्न मिले दो युवक और एक महिला

इससे पहले उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। वायरल वीडियो में एक महिला टीचर क्लासरूम के अंदर चटाई पर सोती हुई दिखाई दी, हैरान की बात ये है कि बच्चे उसे पंखे से हवा करते हुए नजर आए। महिला टीचर स्कूल के प्राइमरी सेक्शन की है और स्कूल के समय क्लासरूम के अंदर सो रही थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो