होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एयरपोर्ट पर रील बनाने के चक्कर में क्या करने लगी युवती? यात्री बोले-ये वायरस यहां भी..

Mumbai Airport Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की एयरपोर्ट पर डांस का रील बनाती दिखाई दे रही है। लड़की के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग आक्रोश जाहिर कर रहे हैं।
02:38 PM Jun 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Mumbai Airport Viral Video : रील बनाने के लिए लोग सड़क, बस स्टॉप, मॉल, रेलवे स्टेशन जैसी जगहों का खूब इस्तेमाल करते हैं। मेट्रो और रेलवे स्टेशन पर रील बनाने को लेकर कई बार विवाद हो चुका है लेकिन अब रील बनाने वाले लोग एयरपोर्ट के परिसर में भी पहुंचने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक कंटेंट क्रियेटर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर डांस करके रील बनाती दिखाई दे रही है। वीडियो में नीले रंग का कुर्ता पहने एक लड़की को हिंदी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। जिस वक्त वह डांस कर रही थी, अगल बगल से कई लोग गुजर रहे थे।

कुछ लोग तो लड़की को डांस करता देख हैरान थे और कुछ चौंक गए। हालांकि अधिकतर लोगों ने लड़की को अनदेखा करने की कोशिश की लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने कहा कि अब ये वायरस एयरपोर्ट पर भी पहुंच गया क्या?

Advertisement

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि ये रील के लिए ऐसा नहीं कर रही है , इस पर भड़के नहीं। इस लड़की को सच में इलाज की जरूरत है। एक अन्य ने लिखा कि अगर मैं वहां होता है तो इसे थप्पड़ जड़कर खुद जेल चला जाता। एक ने लिखा कि इन लोगों में इतना कॉन्फिडेंस आता कहां से हैं? मैं तो यही सोचकर परेशान रहता हूं। एक अन्य ने लिखा कि इस वायरस का एक ही इलाज है कि जहां देखें, वहीं पीटें।

यह भी पढ़ें : मुंबई लोकल में अश्लील डांस कर बुरी फंसी लड़की, होगी कार्रवाई; दिल्ली मेट्रो में भी फैला चुकी है अश्लीलता

कहा जा रहा है कि यह वही लड़की है, जिसका मुंबई के स्टेशन और लोकल ट्रेन में यात्रियों को परेशान कर डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद मुंबई RPF ने कार्रवाई की थी । इसके बाद लड़की ने वीडियो जारी कर माफ़ी मांगी थी और लोगों से इस तरह के वीडियो ना बनाने की अपील की थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mumbai airportTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement