whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: सांप-अजगर के बीच जन्मदिन मनाते शख्स का वीडियो वायरल, बोला-मेहमान हैं सभी

Snake Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो है, जिसमें एक शख्स बड़े बड़े सांपों के बीच लेटा हुआ है। शख्स ने बताया कि वह अपना जन्मदिन मना रहा था और ये सब उसके खास मेहमान थे।
03:04 PM Sep 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  सांप अजगर के बीच जन्मदिन मनाते शख्स का वीडियो वायरल  बोला मेहमान हैं सभी

Snake Viral Video : सांप ऐसे जानवर हैं, जिनका सामना अक्सर इंसान से हो ही जाता है लेकिन सांप को देखते ही इंसान की हालत खराब हो जाती है। कुछ ऐसे भी लोग हैं जो गुस्सैल सापों को कंट्रोल करने, उन्हें पकड़ने के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बड़े और खतरनाक अजगरों के बीच लेटा हुआ है और वहीं पर अपना जन्मदिन मना रहा है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर एक पेज है जिसका नाम jayprehistoricpets है। इस अकाउंट पर सांपों और सरीसृप से जुड़े वीडियो शेयर किए जाते हैं। इस अकाउंट को जे ब्रूअर चलाते हैं। उन्हें सांपों का एक्सपर्ट माना जाता है। हाल ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में ब्रूअर को विशालकाय अजगरों के बगल में लेटा हुआ देखा गया है। जिस जगह वह लेटे हैं, वहां इतने सांप हैं कि गिनना भी मुश्किल है।

जे ब्रूअर ने कही ये बात 

वीडियो शेयर कर जे ब्रूअर ने लिखा, "यह स्नेक पार्टी है! आज मेरा जन्मदिन है, इसलिए मैं सभी को बताना चाहता था कि मैं आप सभी के प्यार की कितनी सराहना करता हूं और आप सभी को दिखाना चाहता हूं कि मैंने कितनी शानदार पार्टी दी। जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरे दोस्त इसमें शामिल हो पाए और हमने खूब मौज-मस्ती की। मैं बस आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मेरी यात्रा में मेरा साथ दिया। आप सभी के बिना यह संभव नहीं था। यह बिल्कुल अविश्वसनीय और मेरी कल्पना से भी बेहतर रहा है।"

Advertisement


इस वीडियो को सात लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये तुम पार्टी मना रहे हो, मैं इनमें से एक को भी सामने से देख लूं तो मेरी जान निकल सकती है। एक ने लिखा कि ये वीडियो देखने के बाद तो मेरा मन मगरमच्छ से कुश्ती लड़ने को कर रहा है। एक ने लिखा कि जन्मदिन मनाने के और भी तरीके हैं, ऐसे कौन जन्मदिन मनाता है भाई?

यह भी पढ़ें : Video: रील बनाते पहाड़ी से गिरी लड़की, वीडियो में बोली-कैसे जिंदा बची वो?

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मैं तो इनके बीच में पहुंचते ही हार्ट अटैक से मर जाऊंगा। एक अन्य ने लिखा कि मुझे लगता है कि ये सांप शायद भूखे नहीं हैं और खाने की जरूरत नहीं है। अगर इन्हें भूख लगी होती तो शायद आप हमारे बीच में ना होते।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो