whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाथों में तिरंगा लिए नाच रहे पूर्व फौजी की हार्ट अटैक से मौत, एक्टिंग समझ एक मिनट तक ताली बजाते रहे लोग

Heart Attack Viral Video : मध्य प्रदेश के डांस के दौरान हाथ में तिरंगा लिए एक पूर्व फौजी की मौत हो गई। मौत के बाद एक मिनटतक लोग तालियां बजाते रहे। लोगों को लगा कि पूर्व फौजी एक्टिंग कर रहा है।
06:33 PM May 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
हाथों में तिरंगा लिए नाच रहे पूर्व फौजी की हार्ट अटैक से मौत  एक्टिंग समझ एक मिनट तक ताली बजाते रहे लोग

Heart Attack Viral Video : पिछले कुछ समय से अचानक होने वाली मौतों की संख्या बढ़ गई है। किसी की नाचते-नाचते मौत हो गई तो कोई गाड़ी चलाते-चलाते दुनिया से चला गया लेकिन इस वक्त एक फौजी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मंच पर खड़े होकर देशभक्ति गाने पर नाच रहा था। अचानक उसकी तबियत बिगड़ी और मंच पर ही गिर पड़ा।

नाचते फौजी की मौत

मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है। 31 मई को इंदौर में एक योग कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें पूर्व फौजी शामिल हुआ थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह मंच पर खड़ा है, हाथों में तिरंगा है और देशभक्ति गाने पर नाच रहा है। सामने कई लोग बैठे थे जो योग करने पहुंचे।

नाचते-नाचते पूर्व फौजी  की तबियत बिगड़ गई। वहीं पर ही लड़खड़ाने लगे। कुछ देर तो उन्होंने खुद को संभालने की कोशिश की लेकिन थोड़ी ही देर बाद वह गिर पड़े। कोई कुछ समझ पाता कि वह बेहोश हो गए। दरअसल लोगों को लगा कि फौजी मंच पर एक्टिंग कर रहे हैं और करीब एक मिनट तक लोग तालियां बजाते रहे।

देखिए वीडियो


काफी देर बाद जब वह नहीं उठे तो आयोजक उनके पास पहुंचे और जांच की तो पता चला कि रिटायर्ड फौजी बलविंदर सिंह छाबड़ा को दिल का दौरा पड़ा था और उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वीडियो में बलविंदर सिंह छाबड़ा को शहर के अग्रसेन धाम में आस्था योग क्रांति अभियान नामक समूह द्वारा अयोजित नि:शुल्क योग शिविर में बुलाया गया था, यहां वह 'मां तुझे सलाम' गाने पर नाच रहे थे।

यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस की गंदी करतूत! 1Kg सोना ऐसी जगह छिपाया, सुनते ही आ जाए घिन्न!

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्ट अटैक से पहले पूर्व फौजी मंच पर खड़े होकर वहां पहुंचे लोगों का मनबोल बढ़ा रहा था। जब वह मंच गिरा तो हाथ में तिरंगा था। गिरने के बाद एक शख्स करीब आया और तिरंगा उठाकर फहराने लगा। उसे एहसाह ही नहीं था कि फौजी जानबूझकर नहीं गिरा बल्कि उसे हार्ट अटैक आया था। बताया गया कि साल 2008 में  बायपास सर्जरी हुई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो