महिला SDM की पिटाई का वीडियो वायरल, बुलडोजर लेकर पहुंची थीं; बाल नोचकर जमीन पर पटका

Rajasthan SDM Video Viral : राजस्थान की गंगापुर सिटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ग्रामीण महिला SDM के बालों को नोचकर पिटाई करती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि SDM अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Rajasthan SDM Video Viral : राजस्थान में SDM के साथ बदसलूकी और उनकी पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला SDM साहिबा के बालों को पकड़कर जमीन पर पटकती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि SDM पुलिस बल और बुलडोजर के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं। इसी बीच स्थानीय लोगों के साथ उनकी झड़प हो गई।

SDM के बालों को पकड़कर जमीन पर पटका

मामला जिला गंगापुर सिटी के टोडाभीम का बताया जा रहा है। SDM सुनीता मीणा दलबल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं। इस दौरान कुछ लोग इसका विरोध करने लगे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि SDM ने एक बुजुर्ग को धक्का दिया, वह गिर पड़ा। इसके बाद एक महिला ने SDM पर हमला कर दिया। महिला ने SDM के बालों को पकड़ लिया और उन्हें जमीन पर पटक दिया।

SDM के साथ कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी, ऐसे में पुलिसकर्मी बेहद सावधानी से इस लड़ाई को छुड़ाते दिखाई दिए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि SDM पर भड़की महिला ने उनके बालों को पकड़ा और फिर जमीन पर पटका। इस दौरान कई लोग बीच बचाव करते रहे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। किसी तरह दोनों को अलग किया गया।


अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि अधिकारी अगर गुंडों जैसा बर्ताव करने लगेंगे तो लोगों के पास कोई रास्ता नहीं बचेगा। एक ने लिखा कि आज कल अफसर भी खुद को भगवान समझने लगे हैं, रिटायरमेंट के बाद चाहे कोई इनका फोन तक न उठाए। एक ने लिखा कि यह गलत है, इस तरह ग्रामीणों पर रौब नहीं जमाना चाहिए और ना ही ग्रामीणों को कानून को हाथ में लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें : सिंगापुर की लड़की के साथ हुआ फ्रॉड! टैक्सी-रिक्शा वालों ने ‘लूटा’; देखें वीडियो

एक अन्य ने लिखा कि वीडियो देखने पर यही लग रहा है कि SDM साहिबा ने सबसे पहले बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की है और फिर महिला भड़की। एक ने लिखा कि ये अधिकारी ना जाने खुद को क्या समझते हैं, ऐसे लोगों को सिस्टम से ही बाहर कर देना चाहिए। एक ने लिखा कि इस महिला अधिकारी के साथ आज तो बहुत बुरा हो गया, अब ये जिंदगी भर इसे नहीं भूल पाएंगी।

Open in App
Tags :