whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Viral Video: कुर्सी लाने में देरी हुई तो भड़के तमिलनाडु के मंत्री SM नसर, गुस्से में कार्यकर्ताओं पर फेंका पत्थर

03:02 PM Jan 24, 2023 IST | Om Pratap
viral video  कुर्सी लाने में देरी हुई तो भड़के तमिलनाडु के मंत्री sm नसर  गुस्से में कार्यकर्ताओं पर फेंका पत्थर

Viral Video: कुर्सी लाने में देरी होने पर तमिलनाडु के मंत्री एसएम नसर (SM Nasar) ने तिरुवल्लूर में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के कार्यकर्ताओं पर पत्थर फेंक दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि एसएम नसर राज्य के दुग्ध और डेयरी विकास मंत्री हैं।

और पढ़िए –Republic Day 2023: मिस्र के प्रेसिडेंट अब्देल फत्ताह अल सीसी पहुंचे दिल्ली, राष्ट्रपति मुर्मू और PM मोदी ने किया स्वागत

गलत सूचना फैलाकर पिछले साल सुर्खियों में रहे थे नसर

पिछले साल, एसएम नसर ने कथित तौर पर गलत सूचना फैलाकर सुर्खियां बटोरीं कि केंद्र सरकार ने दूध पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लगाया है। बता दें कि डीएमके मंत्री 4 नवंबर, 2022 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राज्य के स्वामित्व वाली आविन में दूध की कीमतों में वृद्धि के संबंध में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा था कि गाय के दूध का खरीद मूल्य 32 रुपये से बढ़ाकर 35 रुपये कर दिया गया है, जबकि भैंस के दूध का खरीद मूल्य 41 रुपये से बढ़ाकर 44 रुपये कर दिया गया है। आविन के फुल क्रीम दूध की कीमत 12 रुपये बढ़ाकर कर 60 रु. कर दी गई है।

और पढ़िए –पश्चिम बंगाल: सड़क हादसे से गुस्साए लोगों ने पुलिस की पीटा, वाहनों में की तोड़फोड़ 

कहा था- केंद्र सरकार ने दूध पर लगाया जीएसटी

डीएमके मंत्री ने कहा, ‘केंद्र सरकार ने दूध पर भी जीएसटी लगाया है। यह एक अभूतपूर्व घटना है। दूध पर जीएसटी लगाने के परिणामस्वरूप दूध का बिक्री मूल्य बढ़ गया है। तमिलनाडु में भाजपा के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने दूध को जीएसटी से बाहर करने के बारे में अज्ञानता के लिए डीएमके मंत्री की आलोचना की थी।

और पढ़िए –देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

(website)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो