whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ट्रैफिक रोक बीच सड़क पर करने लगी जादू टोना, महिला की हरकतें देख डरे लोग; वीडियो वायरल

Jabalpur Viral Video : मध्य प्रदेश के जबलपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बीच सड़क पर ट्रैफिक रोककर जादू -टोना करती दिखाई दे रही है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।
03:09 PM Jul 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
ट्रैफिक रोक बीच सड़क पर करने लगी जादू टोना  महिला की हरकतें देख डरे लोग  वीडियो वायरल

Jabalpur Viral Video : जबलपुर के लोगों की हालत उस वक्त खराब हो गई, जब एक महिला बीच सड़क पर बैठकर जादू टोना करने लगी। महिला की हरकतें देखकर वहां मौजूद लोग अपनी गाड़ी लेकर खड़े हो गए। सोशल मीडिया पर इस महिला का वीडियो वायरल है। लोगों को कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर ये बीच सड़क पर ये सब क्यों कर कर रही है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला पानी की बोतल, तेल एक झोला लेकर बीच सड़क पर बैठी हुई है। वहां आग भी दिखाई दे रही है। शुरुआत में तो कुछ लोग महिला को दरकिनार कर वहां से आते -जाते रहे लेकिन जब महिला खड़ी होकर आगे के चारों तरफ अजीब हरकतें करते हुए घूमने लगीं तो सभी रुक गए।

महिला आग के चारों तरफ कूद-कूदकर चक्कर लगाने लगी। इसके कुछ ही देर बाद वह बीच सड़क पर आग के सामने बैठ गई और अपने बालों को खोलकर उन्हें जोर-जोर से हिलाना शुरू कर दिया। यह देखकर तो कइयों को हालत खराब हो गई। वह वहां से निकलने लगे। हालांकि इस कहानी में एक मोड़ और है।

देखें वीडियो 


बताया जा रहा है कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। किसी ने बताया कि यह महिला तंत्र-मंत्र कर रही है। एक शख्स ने जब महिला को खोज लिया पूछा वह सड़क पर कर क्या रही थी? तो वह अजीब-अजीब बातें करने लगी। इससे कुछ स्पष्ट नहीं हो रहा था और महिला का वीडियो वायरल होने से सवाल उठने लगे थे।

यह भी पढ़ें : इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को सांप ने काटा, मौत से मचा हड़कंप! वायरल हो रहा है ये वीडियो

वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई और महिला की तलाश करते हुए उसके घर तक पहुंच गई। पुलिस की पूछताछ में महिला के पति ने बताया कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। वह कभी कभी ऐसी हरकतें करने लगती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो