whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Viral Video : होटल में खाना परोस रही महिला को गलत तरीके से छुआ तो मिला करारा जवाब, वहीं पर पटका

Viral Video : वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक रेस्टोरेंट में काम रही लड़की के साथ एक शख्स ने अश्लीलता की। इसके बाद लड़की ने उसे करारा दिया, जिसकी सोशल मीडिया लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।
03:47 PM Jul 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral video   होटल में खाना परोस रही महिला को गलत तरीके से छुआ तो मिला करारा जवाब  वहीं पर पटका

Viral Video : कुछ लोग इतने मनबढ़ होते हैं कि महिलाओं के साथ छेड़खानी करने से परहेज नहीं करते। छोटी जगहों पर काम करने वाली लड़कियों को क्या-क्या नहीं झेलना पड़ता होगा। लेकिन सभी लड़कियां एक जैसी नहीं होती हैं। इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें छेड़खानी करने वाले एक शख्स को वेटर का काम करने वाली एक लड़की ने क्या खूब जवाब दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की रेस्टोरेंट में लोगों को खाना दे रही है। वह अपने काम में व्यस्त हैं और ग्राहकों का ध्यान रख रही है। इसी बीच एक शख्स वहां पहुंचता है और लड़की के हिप्स पर थप्पड़ मारकर चला जाता है। हालांकि लड़की ने इसे बर्दाश्त नहीं किया और तुरंत शख्स पर पलटवार कर दिया।

लड़की ने शख्स को पीटा 

लड़की ने तुरंत फुर्ती दिखाते हुए शख्स को पकड़कर वहीं पटक दिया और कई मुक्के बरसा दिए। रेस्टोरेंट में बैठे कई लोग चौंक गए कि आखिर हुआ क्या! हालांकि रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में पूरा माजरा कैद हो गया। वीडियो में साफ रिकॉर्ड हुआ कि लड़की के साथ शख्स ने बदतमीजी करने की कोशिश की, तब लड़की ने उसे जवाब दिया।

देखें वीडियो 


यह वीडियो @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस शख्स को किसी भी रेस्तरां और फूड कॉर्नर में मौज-मस्ती करने से प्रतिबंधित कर देना चाहिए, ये ऐसे लोग हैं जो महिलाओं का कभी भी सम्मान नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे कपल का इंटीमेट वीडियो वायरल, लोग पानी फेंकते रहे वो किस करते रहे

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लड़की बहादुर थी। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वो आदमी पागल है, ये शख्स परिवार के साथ बैठे लोगों के बीच गंदी हरकत कर रहा था। महिला ने क्या गजब सबक सिखाया है। एक अन्य ने लिखा कि इस लड़की की बहादुरी की तारीफ होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इस शख्स को हमेशा के लिए पब, बार और रेस्टोरेंट में बैन कर देना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो