whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला के फोन कवर में ऐसा क्या जो भड़क गया PETA? दे डाली वॉर्निंग! हैरान कर देगा मामला

Viral Video : वायरल वीडियो में महिला के मोबाइल फोन का कवर देखकर जानवरों के संरक्षण के काम करने वाली संस्था PETA भी हैरान रह गई और उसने तुरंत चेतावनी जारी की है ।
08:06 AM Aug 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला के फोन कवर में ऐसा क्या जो भड़क गया peta  दे डाली वॉर्निंग  हैरान कर देगा मामला

Viral Video : मोबाइल फोन को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है, सिर्फ मोबाइल ही नहीं बल्कि मोबाइल से जुड़े तमाम एक्सेसरीज को लेकर लोग उत्साहित रहते हैं। कुछ अलग और फैशनेबल दिखने के लिए लोग अजीबोगरीब हरकतें कर रहे हैं। हाल ही में एक महिला ने एक ऐसा फोन कवर लिया, जिसे देखकर PETA से जुड़े लोग भी हैरान रह गए। उन्होंने महिला को नोटिस भेज दिया है।

मोबाइल फोन का कवर सजाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। कोई चमकीले रंग लगाता है, तो कोई नेल पॉलिश से ही अपने फोन के कवर को सजा लेता है। लेकिन एक महिला इन सबसे आगे निकल गई और जो किया, उसने सबको चौंका दिया है। सोशल मीडिया पर महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फोन से बात करती दिखाई दे रही है।

महिला के फोन को जब ध्यान से देखा गया तो पता चला कि उसके फोन कवर में कई जिंदा चीटियां दिखाई दे रही हैं। मोबाइल फोन में बंद इन चीटियों को देखकर सब हैरान रह गए और सोचने पर मजबूर हो गए कि ये कैसा फैशन है। वीडियो वायरल हुआ तो जानवरों के संरक्षण के लिए काम करने वाली संस्था PETA ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FUCKJERRY (@fuckjerry)


इंस्टाग्राम पर ही PETA ने लिखा, "अगर ये चींटियां असली हैं, तो हम ये देखकर परेशान हैं। यकीन नहीं होता कि हमें ये कहना पड़ रहा है कि कृपया अपने फोन केस से चींटियों को बाहर निकालें।" वहीं वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ने लिखा कि क्या ये इस बात की जांच कर रही है कि मोबाइल रेडिएशन से चीटियों पर क्या असर पड़ता है? एक अन्य ने लिखा कि अगर एक भी चींटी इस महिला के कान में घुस गई तो अंदर ही अपनी कॉलोनी बना लेंगी, तब इसे समझ आएगा।

यह भी पढ़ें : चलता फिरता शहीद स्तंभ है ये लड़का, शरीर पर बनवाया 631 शहीदों का टैटू

एक ने तंज कसते हुए लिखा कि हां, इन चीटियों को PETA को सौंप दो ताकि वह और अच्छे से इन्हें मार सकें। एक ने लिखा कि इस महिला की बेकार हरकत का भी कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं, हे भगवान हम कहां आ गए हैं। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मैं वामपंथी नहीं हूं, लेकिन यह पशु क्रूरता है! फोन चलाने से भी वह गर्म हो जाता है और सूरज की किरणों से भी फोन गर्म हो जाते हैं, जिसका असर इन चीटियों पर पड़ता होगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो