खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी के दौरान हुई नोटों की बारिश, दुल्हन नहीं कर पाई कंट्रोल! मजेदार वीडियो वायरल

Wedding Funny Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दुल्हन और दूल्हा बैठे हुए हैं, इसी बीच लोगों ने नोट उड़ाना शुरू कर दिया। अपने सामने नोटों की बारिश होता देख दुल्हन खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई और नोट लूटने दौड़ पड़ी। यह वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो स्क्रिप्टेड लग रहा है।
02:16 PM Mar 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Wedding Funny Viral Video : सोशल मीडिया पर शादी के कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी के दौरान जब दूल्हा-दुल्हन पर नोटों की बारिश की गई तो दुल्हन बनी लड़की खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई और भागकर नोट बीनने लगी।

Advertisement

जब नोट बीनने कूद पड़ी दुल्हन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। कई अन्य रिश्तेदार भी वहां बैठे हैं। इसी बीच कुछ लोगों ने दूल्हा और दुल्हन पर नोट उड़ाने शुरू कर दिए। नोटों को उड़ता देख दुल्हन खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई और नोट बीनने कूद पड़ी।

दुल्हन जैसे ही नोट बीनने के लिए उठी तो दूल्हा हैरान रह गया। दुल्हन की मां ने उसे रोका और समझाया कि तेरी ही शादी है तू खुद क्यों नोट बीन रही है। दूल्हा-दुल्हन की हरकत से नाराज दिखाई दिया। यह वीडियो देखने में स्क्रिप्टेड लग रहा है, शायद इसे मनोरंजन के लिए बनाया गया है।

देखिए वीडियो

Advertisement

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक ने लिखा कि आजकल लोग शादी का भी मजाक बनाने लगे हैं, मुझे यह देखकर हंसी नहीं आ रही है। एक ने लिखा कि हमें तो ऐसी ही दुल्हन चाहिए जो पैसे की बचत करना जानती हो। एक अन्य ने लिखा कि शादी का मजाक बनाने में लोगों को शर्म नहीं आती क्या?

एक ने लिखा कि हो सकता है कि उसे पैसों से अधिक प्यार हो और वो सामने गिरे पैसे का अपमान ना करना चाहती हो। एक अन्य ने लिखा कि शादी जैसी चीजों का मजाक उड़ाने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। एक ने लिखा कि वीडियो भले ही मजाक के लिए बनाया गया हो लेकिन ऐसे वीडियो पर रोक लगा देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : मेट्रो में मिली कोने की सीट तो काबू नहीं रख पाया कपल, ‘चोंच लड़ाने’ का वीडियो वायरल

वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जिस पर कुछ लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
indian wedding video viralTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement