whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

समंदर किनारे बिना कपड़ों के 'युवती' देख बुलाई पुलिस, सच्चाई सामने आते ही उड़े होश

Weird News : कुत्ते के साथ बीच पर घूम रही महिला एक 'शव' देखकर बुरी तरह डर गई, उसने पुलिस को फोन कर दिया। हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद जो जानकारी सामने आई उसे जानकार लोग हैरान हैं।
09:07 AM Aug 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
समंदर किनारे बिना कपड़ों के  युवती  देख बुलाई पुलिस  सच्चाई सामने आते ही उड़े होश

Weird News : एक महिला बीच पर घूमने के दौरान एक 'शरीर' देखकर बुरी तरह डर गई। महिला को लगा कि किसी हत्यारे ने एक महिला की हत्या कर दी है और उसके चेहरे को जमीन में दफना दिया है। महिला घबरा गई और पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और 'शव' की जांच की तो सच्चाई जानकर हर कोई हैरान रह गया। बीच के किनारे पड़े 'शव' की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पूरा मामला न्यूजीलैंड के न्यू प्लायमाउथ के टापुआ बीच पर हुआ है। यहां एक महिला अपने कुत्ते के साथ घूमने पहुंची थी। महिला ने देखा कि एक 'शव' बीच पर पड़ा हुआ हुआ। 'शव' का चेहरा रेत में धंसा हुआ है और बाकी का हिस्सा बाहर है। महिला ने जब इसे देखा तो वह बुरी तरह डर गई और पुलिस को फोन कर दिया लेकिन जब पुलिस आई तो एक अलग ही कहानी सामने आई।

इंसान की तरह शरीर देख डरी  महिला 

बताया गया कि महिला जिसे 'शव' समझ रही थी तो यह शरीर एक इंसान की तरह दिखने वाली सेक्स डॉल है। महिला ने बताया कि मुझे यह एकदम एक इंसान लग रही थी। इसमें नाखून थे, जिसे देखकर मैं डर गई और पुलिस को फोन कर दिया। मैं इतना घबरा गई थी कि मैं बीमार महसूस करने लगी। हालांकि पुलिस ने जब इसकी जांच की तो हमने राहत की सांस ली।

Woman calls police after mistaking 'realistic' sex doll for body
byu/paranormalisnormal inWeird


महिला ने बताया कि मैंने देखा कि एक पुलिस वाले ने उसे अपने पैर से धकेला और फिर उसे पलट दिया। वह एकदम इंसान के शरीर की तरह लग रहा था। कुछ ही देर बाद यह स्पष्ट हो गया कि ये और कुछ नहीं बल्कि एक सेक्स डॉल है। किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर इसकी फोटो शेयर की है, जिसपर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : महिला को चढ़ी सनक! बेटी से जवान दिखने के लिए ‘फूंक’ दिए 6 करोड़ रुपये

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि महिला से कोई गलती नहीं हुई है, उसने तो स्थिति को देखकर पुलिस को फोन किया था। एक ने लिखा कि अब किसी का शव देखने के बाद पहले ये चेक करना पड़ेगा कि कहीं ये सेक्स डॉल तो नहीं है। एक ने लिखा कि इस तरह की चीजों को पब्लिक प्लेस पर फेंकने वालों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो