चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Emergency Leave लेकर देखने पहुंची IPL, लाइव टीवी पर पकड़ी गई; वीडियो हो रहा वायरल

Girl Caught During IPL : लड़की ने बताया कि वह घर पर कुछ इमरजेंसी बताकर ऑफिस से निकल गई और IPL देखने पहुंच गई लेकिन देखिए कैसे उसके बॉस ने उसके पकड़ लिया।
03:01 PM Apr 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Girl Caught During IPL : अक्सर ऑफिस से छुट्टी लेने के लिए लोग तरह-तरह के बहाने बनाते हैं। कुछ खराब तबियत का हवाला देते हैं तो कुछ पारिवारिक इमरजेंसी की बात कहकर छुट्टी मांगते हैं। एक लड़की  जब इसी तरह बॉस से झूठ बोलकर मैच देखने पहुंच गई तो वह लाइव टीवी पर पकड़ी गई और इसके बाद उसके बॉस का मैसेज भी आया।

Advertisement

ऑफिस में झूठ बोल देखने पहुंची मैच

नेहा द्विवेदी नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने एक रील शेयर कर बताया गया कि वह घर में आई एक इमरजेंसी की बात कहकर ऑफिस से जल्दी चली गई। दरअसल वह बेंगलुरु और लखनऊ के बीच आईपीएल मैच को देखने जाने वाली थी लेकिन छुट्टी नहीं मिल रही थी तो उसने झूठ बोला

बॉस का आया मैसेज

मैच टीवी पर लाइव चल रहा था, उसका बॉस भी मैच देख रहा था। एक मौका ऐसा आया जब कैमरा उसकी जगह फोकस हुआ, जहां ये लड़की अपने दोस्तों के साथ बैठी हुई थी। जब बॉस ने उसे देखा तो मैसेज किया कि क्या तुम RCB की फैन हो? नेहा ने जवाब दिया-हां क्यों?


बॉस ने कहा कि तुम्हें कल निराशा हुई होगी। कल कैच मिस होने पर मैदान में तुम्हें निराश होते देखा था. इसके बाद बॉस ने बताया कि16.3 ओवर पर कीपर ने कैच मिस कर दिया था। नेहा ने जवाब दिया- अनुज रावत ने कैच मिस कर दिया था। बॉस ने कहा कि इसीलिए तुम कल ऑफिस से जल्दी घर गई थी?

Advertisement

यह भी पढ़ें : सात चप्पलों की माला पहन क्यों प्रचार करने उतरा प्रत्याशी? जानिए वजह

नेहा ने बॉस के साथ हुई बातचीत और स्टेडियम में मैच देखने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया, जो वायरल हो गया। अब इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि ये तो पूरा स्क्रिप्टेड लग रहा है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा कई बार हो चुका है। इस बार तुम पकड़ी गई। इतने लोग मैच देखने जाते हैं, अब सबके बॉस तो आसानी से छुट्टी नहीं देते होंगे।

Advertisement
Tags :
IPLTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement