घर में घुसे हथियारबंद लुटेरों से भिड़ीं मां-बेटी, CCTV में बहादुरी देख पुलिस ने किया सम्मानित

Woman Fight With Armed Robbers Viral Video: हैदराबाद के एक घर में दो हथियारबंद लुटेरे जबरन घुस गए। इस बीच मां-बेटी की जोड़ी ने बहादुरी दिखाते हुए दोनों लुटेरों को जबरदस्त सबक सिखाया। महिलाओं की बहादुरी सीसीटीवी में कैद हो गई और उन्हें पुलिस द्वारा सम्मानित किया गया।

featuredImage
Woman Fight With Armed Robbers Viral Video

Advertisement

Advertisement

Woman Fight With Armed Robbers Viral Video: चोरी-चकारी के मामले तो आपने कई सारे सुने होंगे लेकिन क्या हो अगर घर में दो चोर हथियार लेकर आपके सामने आ जाएं? ऐसा ही कुछ हैदराबाद के एक घर में हुआ। घर में लूटपाट के इरादे से आए दो हथियारबंद लोगों का मां-बेटी की जोड़ी ने जमकर सामना किया। इसके बाद दोनों की बहादुरी को देखते हुए पुलिस द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया।

घर में कैसे घुसे दोनों हथियारबंद?

42 साल की अमिता मेहोत और उनकी बेटी घर पर थे, जब दोपहर 2 बजे दरवाजे की घंटी बजी। नौकरानी ने दरवाजा खोला और दोनों ने कहा कि उन्हें एक पार्सल डिलीवर करना है। उन्हें बाहर रुकने के लिए कहा गया लेकिन दोनों में से से एक- सुशील ने बंदूक निकाली और उसके साथी- प्रेमचंद ने नौकरानी के गले पर चाकू रख दिया।

सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

इसके बाद दोनों घर में घुस गए और सारा कीमती सामान उन्हें सौंप दिए जाने की मांग की। हालांकि, उन्होंने बहादुर मां-बेटी पर ध्यान नहीं दिया, दोनों मां-बेटी ने सुशील को लात मारी और मदद के लिए चिल्लाने लगीं। यह पूरा मामला सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गया। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि दो महिलाएं भागने की कोशिश कर रहे दो संभावित लुटेरों में से एक को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। प्रेमचंद को पड़ोसियों ने पकड़ लिया लेकिन सुशील पहले तो भागने में कामयाब रहा, बाद में पकड़ा गया।

इस मामले पर पुलिस ने कहा कि दोनों लोगों ने लगभग एक साल पहले परिवार के लिए काम किया था। अमिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों महिलाओं को पुलिस उपायुक्त (उत्तर) रोहिणी प्रियदर्शनी ने गौरवान्वित पति और पिता नवरतन के सामने सम्मानित किया।

Open in App
Tags :