whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पार्सल देखकर मुस्कुराने लगा डिलीवरी बॉय, शर्म से पानी-पानी हो गई महिला

Online Shopping Discreet Delivery : महिला ने एक पर्सनल सामान ऑर्डर किया था और कंपनी का कहना था कि वह डिस्क्रीट डिलीवरी करेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं और महिला को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।
06:26 PM May 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
पार्सल देखकर मुस्कुराने लगा डिलीवरी बॉय  शर्म से पानी पानी हो गई महिला

Online Shopping Discreet Delivery : ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान हमें कई पर्सनल चीजों की डिस्क्रीट डिलीवरी करने की गारंटी या वादा किया जाता है। बता दें कि डिस्क्रीट पैकेजिंग में पार्सल को देखकर यह पता नहीं चलता है कि अंदर सामान क्या है। ऐसी ही एक कंपनी पर भरोसा करके महिला ने एक सामान ऑर्डर कर दिया लेकिन जब डिलीवरी हुई तो शर्मसार हो गई। महिला को इतनी शर्म आई है कि चाहती थी कि धरती फट जाए और वह समा जाए।

मामला यूके का है। द मिरर की खबर के मुताबिक, महिला के फोन पर मैसेज आया है कि उसके एक ऑर्डर की डिलीवरी होने वाली है। वह इसका इंतजार कर रही थी। कुछ देर बाद एक डिलीवरी बॉय उनका पार्सल लेकर उनके दरवाजे पर पहुंचा लेकिन वह अजीब तरीके से मुस्कुरा रहा था। यह देखकर महिला हैरान रह गई। उसे कुछ समझ ही नहीं आया।

पार्सल लेने के लिए महिला ने हस्ताक्षर किए और पैकेट को ध्यान से देखा तो वह शर्मसार हो गई। दरअसल जिस पैकेट को कंपनी ने डिस्क्रीट डिलीवरी का वादा किया था, वो खुला हुआ था। वह नार्मल पैकिंग थी, जिससे यह देखा जा सकता था कि उसके अंदर क्या है।

यह भी पढ़ें : स्टेज पर ही भड़क गई दुल्हन, लगाने लगी क्लास! दूल्हे ने ऑन द स्पॉट लिया बड़ा फैसला

24 साल की महिला ने एक सेक्स टॉय ऑर्डर किया था। शॉपिंग के वक्त इससे वादा किया था कि ये डिस्क्रीट डिलीवरी होगी। मतलब किसी को पता नहीं चलेगा कि इस पार्सल में क्या है? लेकिन असल में ऐसा हुआ नहीं। डिलीवरी बॉय को मुस्कुराता देखकर महिला शर्म से पानी पानी हो गई।

यह भी पढ़ें : लिफ्ट में मासूम कुत्ते को बेरहमी से पीटने लगा शख्स, वीडियो देख गुस्से से लाल हुए लोग

महिला का कहना था कि इससे वह इतनी शर्मिंदगी महसूस कर रही थी कि चाहती थी कि धरती फट जाए और वह उसी में समा जाए। महिला ने अपने दोस्तों से इस बात को साझा किया और बताया कि कंपनी ने उसके साथ धोखेबाजी की है। दोस्तों के समझाने पर महिला नॉर्मल हुई और लोगों के साथ इस बात को शेयर करने का फैसला किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो