whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छात्र संग दुष्कर्म पर गिरफ्तार हुई थी टीचर, छूटी तो फिर वही कांड कर हुई प्रेग्नेंट

Teacher Jailed For 6 Years : महिला टीचर पर एक छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा था। गिरफ्तारी के बाद महिला को कड़ी शर्तों के साथ जमानत मिली थी लेकिन फिर उसने एक छात्र के साथ शरीरिक संबंध बनाये और प्रेगेंट भी हो गई।
02:47 PM Jul 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
छात्र संग दुष्कर्म पर गिरफ्तार हुई थी टीचर  छूटी तो फिर वही कांड कर हुई प्रेग्नेंट

Teacher Jailed For 6 Years : एक महिला टीचर को अपने छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में 6 साल की सजा सुनाई गई है। महिला टीचर पर आरोप है कि उसने पहले एक छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसकी भनक छात्र की मां को लग गई। उसने महिला टीचर के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया इस शर्त में जमानत मिली कि वह किसी भी नाबालिग बच्चे से नहीं मिलेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। महिला टीचर ने फिर एक दूसरे छात्र के साथ शरीरिक संबंध बना लिए।

मामला ब्रिटेन का है। महिला टीचर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए छात्रों के संपर्क में रहती है और तरह-तरह के बहाने से उन्हें मिलने के लिए बुलाती थी। एक दिन पीड़ित छात्र की मां ने टीचर के साथ हुए कुछ चैट पढ़ लिए, जिसके बाद मामला सामने आया। केस दर्ज होने के बाद महिला टीचर गिरफ्तार हो गई और कड़ी शर्तों के साथ जमानत दी गई लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई।

जमानत पर जेल से छूटी, हो गई प्रेग्नेंट

महिला टीचर को इस शर्त पर जमानत दी गई थी कि वह बच्चों से दूर रहेगी लेकिन उसने ना सिर्फ एक दूसरे छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए बल्कि वह प्रेग्नेंट भी हो गई। जेल में रहने के दौरान ही इस टीचर के बच्चे को जन्म दिया लेकिन उसे अपने बच्चे के साथ समय बिताने का भी मौका नहीं मिला।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर महिला के बैग में मिला ये सामान, शर्म से पानी-पानी हुई यात्री; कन्फ्यूज हो गए सुरक्षाकर्मी

महिला टीचर को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दोषी पाया और कहा कि इसने अपना करियर बर्बाद कर लिया है। जज ने शिक्षिका से कहा कि उसने "अत्यंत अहंकार" के साथ व्यवहार किया था। तुमने विश्वास तोड़कर अपनी संतुष्टि के लिए अपने अधिकार का दुरूपयोग किया है। कोर्ट ने महिला टीचर को 6 साल की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें : Video : भारत ही नहीं चीन की मेट्रो में भी होता है बवाल, मामूली सी बात पर बुजुर्ग ने महिला को पीटा

कोर्ट में एक छात्र ने बयान दिया था कि उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए गए। उसे धोखे में रखकर उसके साथ संबंध बनाया गया। वहीं अदालत को इस बात की भी जानकारी दी गई कि महिला टीचर पर पहली बार केस दर्ज होने के बाद बच्चों से दूर रहने के लिए कहा गया था लेकिन ना सिर्फ उसने छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाये बल्कि प्रेग्नेंट भी हो गई। अदालत ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आरोपी टीचर को 6 साल की सजा सुनाई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो