whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मुनव्वर फारूकी एक 'दरिंदा' है,' Bigg Boss से बाहर निकलते ही फूटा अनुराग डोभाल का गुस्सा

Bigg Boss 17 Anurag Dhobal Interview: बिग बॉस 17 से बाहर निकलते ही अनुराग डोभाल ने शो के मेकर्स और कंटेस्टेंट के कई राज खोले हैं और इंटरव्यू में बताया है घर के अंदर उनके साथ भेदभाव हुआ है।
07:27 PM Jan 03, 2024 IST | News24 हिंदी
 मुनव्वर फारूकी एक  दरिंदा  है   bigg boss से बाहर निकलते ही फूटा अनुराग डोभाल का गुस्सा
pic credit-social media

Bigg Boss 17 Anurag Dhobal Interview: बिग बॉस 17  (Bigg Boss 17) से यूके राइडर यानी अनुराग डोभाल (Anurag Dhobal) आउट हो चुके हैं। शो से बाहर निकलते ही अनुराग ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान और शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होंने शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को अपना दुश्मन बताया है। इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने ये सब बातें की है, उनका कहना है कि वो शो के मेकर्स के कारण घर में बहुत दुखी थे। अनुराग ने कहा है, वो शो के लिए पिच-परफेक्ट बनने की कोशिश नहीं कर रहे थे खुद को रियल दिखाने की कोशिश कर रहे थे, क्योंकि यह एक रियलिटी शो है।

'माता-पिता के बारे में झूठ बोला गया'

साथ ही अनुराग डोभाल ने सलमान खान (Salman Khan) पर भी नाराजगी जताई है, उन्होंने कहा, जब सलमान सर ने 'ब्रो सेना' के बारे में बातें कहीं तो मैं निराश हो गया, क्योंकि यह मेरे लिए एक इमोशनल झटका था। अनुराग ने आगे बताया, बिग बॉस ने उनसे कहा था कि उनका परिवार उनसे नहीं मिलना चाहता है और ये बात सुनकर वो मानसिक रूप से पूरी तरह टूट गए थे, उन्होंने बताया, मैं उन दिनों ये सोचने लगा था कि आखिर ऐसा क्या है जो मेरे माता-पिता मुझसे मिलना नहीं चाहते। बाद में जब बाहर आया तो पता चला कभी मेरे माता-पिता से शो के मेकर्स ने संपर्क ही नहीं किया।

अनुराग के साथ हुआ था भेदभाव 

अनुराग का कहना है कि शो में उनके साथ भेदभाव हुआ है, हर किसी ने भले ही शो को लेकर अपने पॉजिटिव रिव्यूज दिए हैं, लेकिन मैं पहला ऐसा कंटेस्टेंट हूं जिसने बिग बॉस या सलमान खान के खिलाफ आवाज उठाई है।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 17 से बाहर हुए Anurag Dobhal? 

भावनाओं के साथ खेलता है मुनव्वर

वहीं अनुराग ने मुनव्वर फारूकी पर भी गंभीर इल्जाम लगाया है, मुनव्वर को पहले दिन से अनुराग अपना दुश्मन मानने लगे थे, मुनव्वर को लेकर अनुराग का कहना है, मुझे उसकी बातें कभी रास नहीं आई हैं, वह एक दरिंदा है जो लोगों के इमोशंस के साथ खेलता है। पहले तो उसने नाजिला सिताशी का इस्तेमाल किया, फिर जब आयशा आई तो नाजिला को भूल गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो