whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'ये लोग नफरत फैलाना चाहते हैं...मुस्लिमों ने भी कुर्बानियां दी', भागवत और मदरसों को लेकर क्या बोले अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav Reaction on Mohan Bhagwat Statement: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा लोगों को आपस में लड़ाकर भेदभाव को बढ़ावा देना चाहती है। उन्होंने कहा कि वे हमेशा से ही नफरत की राजनीति करते आए हैं।
01:19 PM Oct 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 ये लोग नफरत फैलाना चाहते हैं   मुस्लिमों ने भी कुर्बानियां दी   भागवत और मदरसों को लेकर क्या बोले अखिलेश यादव
Akhilesh Yadav Reaction on NCPCR Madrasa Report Mohan Bhagwat Statement

Akhilesh Yadav Reaction on NCPCR Madrasa Report: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कल जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने से रोके जाने के मुद्दे पर कहा कि जयप्रकाश जी ने संपूर्ण क्रांति का आह्वान किया था, लेकिन सरकार को ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था। सरकार कह रही है आप वहां नहीं जा सकते क्योंकि जानवर है, तो जानवर तो हर जगह पर हैं, हर सड़क पर हैं तो क्या हम सड़क पर चल भी नहीं सकते। उन्होंने कहा कि भाजपा का विकास समाजवादियों के सामने फीका है। जेपीआईएनसी आज भी सबसे आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर लगता है।

Advertisement

अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि ये विध्वंसक और जातिवादी लोग हैं। हत्याओं को संतुलित करने के लिए ये एक के बाद एक हत्या करवाते रहते हैं। वहीं एनसीपीआर की मदरसों को बंद करवाने की सिफारिश पर अखिलेश ने कहा कि ये देश सबका है, संविधान सबको अधिकार देता है। ये लोग पलटना चाहते हैं। ये लोग नफरत और भेदभाव फैलाना जानते हैं। देश को अहसास हो रहा है भाजपा की नफरत वाली राजनीति ज्यादा दिन काम नहीं आने वाली है।

ये भी पढ़ेंः अखिलेश-राहुल की जोड़ी, ऐसे देगी बीजेपी को टेंशन, यूपी उपचुनाव में पार्टियों का ये है प्लान

Advertisement

सभी को बराबर सम्मान देना होगा

संघ प्रमुख मोहन भागवत के बांग्लादेशी हिंदुओं वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि कौन क्या कह रहा है? यह जरूरी नहीं है। जब भारत को विदेश नीति के तहत अंतराष्ट्रीय स्तर पर बांग्लादेश की मदद करनी चाहिए थी तब ये लोग कहां थे? ये देश सबका है, आजादी केे बाद देश बना तो सभी साथ थे। मुस्लिमों ने भी देश के लिए कुर्बानियां दी है। संविधान के अनुसार हमें सभी को बराबर सम्मान देना होगा।

Advertisement

रेल हादसों को लेकर कसा तंज

अखिलेश यादव ने रेल दुर्घटनाओं को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रेल मंत्रालय पर पहले भी कई सवाल उठ चुके हैं। रेलवे में सुधार लाएंगे और दुर्घटनाओं को भी कम करेंगे। अगर पेपर लीक होने का रिकाॅर्ड किसी ने तोड़ा है तो वह है रेल दुर्घटनाएं।

ये भी पढ़ेंः 17 अक्टूबर को हरियाणा के CM पद की शपथ लेंगे नायब सिंह सैनी, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो