होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Watch Video: दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी, सपा के स्वामी प्रसाद पर जूता...अखिलेश यादव ने दिया ऐसा बयान, सब हैरान

06:54 PM Aug 21, 2023 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 आते-आते उत्तर प्रदेश की राजनीति में काफी हलचल देखने को मिल रही है। बड़ी पार्टियों के नेताओं के बयान तो सभाओं में होने वाले घटनाक्रम, खासी चर्चाएं बंटोर रहे हैं। सपा से भाजपा में आए दारा सिंह चौहान पर रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान स्याही फेंकी गई। सोमवार को लखनऊ में एक सम्मेलन के दौरान सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका गया। दोनों घटनाओं को लेकर सपा प्रमुख ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब अखिलेश यादव का बयान (Viral Video) चर्चा बन गया है।

Advertisement

‘हम लोग तो पिछड़े हैं’

एक कार्यक्रम के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव सभा को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने कहा कि मऊ के घोसी (विधानसभा क्षेत्र) में घटना हुई, वो हमारे ही बीच का कोई व्यक्ति फुसलाकर पहुंचा दिया गया। इसलिए हमें सावधान रहना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ये घटनाएं इसलिए कराई जा रही हैं, क्योंकि वो जानते हैं कि देश की जनता, खासकर उत्तर प्रदेश की जनता 2022 के चुनाव में धोखा खाई है। अब जनता इंतजार कर रही है कि कब वोट डालने का मौका मिलेगा। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि हम तो वही लोग हैं, जो पिछड़े बना दिए गए। वैसे तो हम लोग अगड़े हैं।

यह भी पढ़ेंः कौन हैं दारा सिंह चौहान, जिन पर फेंकी गई थी स्याही? पहले सपा के सिपाही और अब भाजपाई

Advertisement

अखिलेश बोले- अब तो वोट की कीमत है

सपा प्रमुख ने कहा कि हजारों साल पहले न जाने किसने साजिश की थी, जिसके कारण हम और आप आज भी पिछड़े हैं। जो समाज की उस समय बुराई शुरू हुई थी, वो आज भी वैसी ही है। समय-समय पर महापुरुष आए, उन्होंने समाज को जगाने का काम किया। कुछ लोग जागे, लेकिन कुछ नहीं जाग पाए। परिवर्तन हुआ और नहीं भी हुआ, लेकिन अब तो लोकतंत्र है। वोट की ही कीमत है। अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे लगता है 2024 में लोकतंत्र दिखाई देगा।

यह भी पढ़ेंः Watch Video: सपा के वरिष्ठ नेता प्रसाद मौर्य पर फेंका जूता, वकील की भेष में पहुंचा था शख्स

यहां कोई ‘जीरो टॉलरेंस’ नहीं है

इसके अलावा सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर पार्टी कार्यक्रम के दौरान जूता फेंके जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा और सरकार के निर्देश पर इस कार्यक्रम को खराब करने और पिछड़े समुदाय के एक बड़े नेता का अपमान करने की साजिश की गई थी। उन्होंने कहा कि जो लोग ‘जीरो टॉलरेंस’ की बात करते हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यहां कोई ‘जीरो टॉलरेंस’ नहीं है। कोई भी किसी कार्यक्रम में प्रवेश कर सकता है और वरिष्ठ नेता का अपमान कर सकता है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(Xanax)

Open in App
Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadav on Dara Singh Chauhan And Swami Prasad MauryaUP NewsViral Video
Advertisement
Advertisement