whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाथरस के बाद अलीगढ़ में भी भीषण हादसा, रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

UP Accident : उत्तर प्रदेश में मंगलवार को दो बड़े हादसे हो गए। पहले हाथरस की सत्संग में भगदड़ मची और फिर अलीगढ़ में दो गाड़ियां आपस में भिड़ गईं, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
05:20 PM Jul 02, 2024 IST | Deepak Pandey
हाथरस के बाद अलीगढ़ में भी भीषण हादसा  रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर  5 लोगों की मौत
अलीगढ़ में बड़ा हादसा।

Aligarh Road Accident : उत्तर प्रदेश के हाथरस के बाद अलीगढ़ में भी भीषण सड़क हादसा हो गया। रोडवेज बस ने कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे 5 लोगों की जान चली गई। मरने वाले में कार में सवार लोग थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, अभी तक शवों की पहचान नहीं हो पाई।

यह हादसा अलीगढ़ के खैर थाना इलाके के अंडला गांव के पास हुआ। अलीगढ़ से टप्पल की ओर कार जा रही थी और रोडवेज बस सामने आ रही थी। इस दौरान दोनों गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : हे ईश्‍वर! घर पर ही आ ग‍िरा बालू से भरा ट्रक, नींद में ही मौत के आगोश में सो गया पूरा पर‍िवार

कार सवार लोगों की हुई मौत

स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। खैर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद सभी को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों के घरवालों को इस घटना की सूचना दे दी गई। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : बाराबंकी में बड़ा हादसा; नमाज पढ़कर लौट रहे 4 किशोरों को कार ने कुचला, देखने वालों की कांप गई रूह

हादसे के बाद लगा लंबा जाम

हादसे के बाद सड़क पर राहगीरों की भीड़ जुट गई और गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस ने मार्ग से क्षतिग्रस्त गाड़ियां हटवाईं। तब जाकर ट्रैफिक जाम खत्म हुआ। अलीगढ़ हादसे से पहले हाथरथ की सत्संग में भगदड़ मच गई, जिसमें 48 लोगों की मौत हो गई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी घायलों को बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो