whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अमेठी हत्याकांड के आरोपी का एनकाउंटर, भागने की कोशिश कर रहा था, यूपी पुलिस ने गोली मारी

Amethi Murder Accused Injured in Shootout: अमेठी में चार लोगों की हत्या के आरोपी चंदन वर्मा ने पुलिस की हिरासत से भागने की कोशिश की। इस दौरान उसने दारोगा की पिस्टल भी छीन ली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारकर उसे घायल कर दिया।
08:25 AM Oct 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अमेठी हत्याकांड के आरोपी का एनकाउंटर  भागने की कोशिश कर रहा था  यूपी पुलिस ने गोली मारी
Amethi Murder Accused Chandan Verma Encounter

Amethi Murder Accused Chandan Verma Encounter: यूपी के अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। इस दौरान वह घायल हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे बरामदगी के लिए लेकर जा रही थी तभी उसने पिस्टल छीन कर भागने की कोशिश की। तब पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी। घटना मोहनगंज थाना क्षेत्र की है। यूपी एसटीएफ ने शुक्रवार को हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा को नोएडा के जेवर टोल प्लाजा से अरेस्ट किया था।

Advertisement

बता दें कि अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार, पत्नी पूनम, बेटी दृष्टि और एक साल की सुनी की गुरुवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने खुद को गोली मारने की कोशिश भी की। हत्या के समय आरोपी इतने गुस्से में था कि उसे जो दिखा उसको गोली मारी।

Advertisement

मृतक परिवार ने एक महीने पहले हत्या के आरोपी चंदन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जिसमें कहा गया था कि अगर उनके साथ कुछ अनहोनी होती है तो इसके लिए वह जिम्मेदार होगा। पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह के अनुसार सुनील मुल रूप से रायबरेली जिले के रहने वाले थे। वह अमेठी के पन्हौना में एक सरकारी स्कूल में तैनात थे। बता दें कि सुनील की पत्नी पूनम 18 अगस्त को रायबरेली में चंदन वर्मा के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट 1989 के तहत छेड़छाड़ और एफआईआर दर्ज करवाई थी।

ये भी पढ़ेंः सुसाइड की कोशिश कर चुका, किसी से नहीं बोलचाल… अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा के बारे में क्या बोले पड़ोसी?

Advertisement

स्टेट्स में लिखा 5 लोग मरने जा रहे

बता दें कि गिरफ्तारी से पहले आरोपी चंदन वर्मा के व्हाट्सऐप स्टेट्स ने सभी को चौंका दिया। चंदन में स्टेट्स में लिखा थ कि 5 लोग मरने जा रहे हैं, मैं जल्द आपको दिखाऊंगा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद भी सुसाइड करना चाहता था। इसलिए उसने 5 लोगों की हत्या की बात स्टेट्स पर लिखी।

ये भी पढ़ेंः    अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, स्टेटस डालकर ली थी पति-पत्नी और 2 बेटियों की जान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो