whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amhroha School Van Firing: बच्चों से भरी स्कूल वैन पर फायरिंग और पथराव, ड्राइवर भगा ले गया गाड़ी

Firing on School Van: बच्चे वैन में स्कूल जा रहे थे, अचानक गोलियां चलने लगीं और पत्थर बरसने लगे। स्कूली बच्चों से भी वैन पर हमला अमरोहा में हुआ है। बच्चों पर हमले की खबर मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बच्चे और उनके अभिभावक भी सहमे हुए हैं।
10:28 AM Oct 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
amhroha school van firing  बच्चों से भरी स्कूल वैन पर फायरिंग और पथराव  ड्राइवर भगा ले गया गाड़ी
School Van Firing

Amroha School Van Firing Stone Pelting: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में आज स्कूल वैन पर फायरिंग और पथराव किया गया। 4 अज्ञात युवकों ने दहशत फैलाई। गोलियां और पत्थर बरसते देख वैन में सवार स्कूली बच्चों में चीख पुकार मच गई। वहीं हमला होते देखकर ड्राइवर ने वैन भगा ली। वैन में कक्षा 4 के बच्चे सवार थे।

Advertisement

बस चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए फायरिंग कर रहे लोगों के बीच से वैन को दौड़ाकर स्कूल तक पहुंचाया और बच्चों की जान बचाई। स्कूल बस पर फायरिंग की सूचना से शहर में हड़कंप मचा हुआ है। फायरिंग की खबर मिलते ही पुलिस टीमें और आला आधिकारी मौके पर पहुंचे। थाना गजरौला के तहत आने वाले इलाके में खुले SRS इंटरनेशनल स्कूल की घटना है।

यह भी पढ़ें:Bomb Threat: तिरुपति के 3 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ड्रग रैकेट सरगना के नाम से आई ईमेल

Advertisement

हमले में कोई घायल नहीं, वैन डैमेज हुई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्कूल वैन भाजपा नेता की बताई जा रही है, जिस पर बाइक सवार युवकों ने हमला किया। बच्चों में डर और दहशत फैली हुई है। उनके अभिभावक भी डरे हुए हैं। वे बच्चों पर फायरिंग की खबर मिलते ही स्कूल पहुंचे और अपने बच्चों को संभाला। ड्राइवर ने रास्ते में ही पुलिस और स्कूल प्रिंसिपल को फोन कर दिया था।

Advertisement

हालांकि फायरिंग और पथराव में किसी बच्चे के घायल होने की खबर नहीं है, लेकिन वैन डैमेज हुई है। पुलिस ने वैन को जब्त करके हमले की जांच शुरू कर दी है। जिस इलाके में फायरिंग हुई, वहां लगे CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ड्राइवर के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं ड्राइवर से किसी की दुश्मनी तो नहीं, जिस वजह से उस पर हमला हुआ हो।

यह भी पढ़ें:Saharanpur Train Accident: फिर हुआ ट्रेन हादसा! सहारनपुर में 2 डिब्बे पटरी से उतरे; रेलवे में मची अफरा तफरी

ड्राइवर मॉन्टी से थी आरोपियों की रंजिश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्कूल वैन ड्राइवर मॉन्टी ने पुलिस को बयान दिए। उसने बताया कि वह हर रोज की तरह बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था कि 3 बाइक सवार बदमाशों ने बाइक अड़ाकर वैन रोकी। उन्होंने पहला फायर किया तो उसने बस दौड़ा ली। बस में 28 स्कूली बच्चे थे। उसने बच्चों को सीटों के नीचे घुसने को कहा। उसने बिना ब्रेक लगाए बस दौड़ाई।

मॉन्टी ने बताया कि वह वैन को पहले स्कूल ले जाने लगा, लेकिन उसने थाने की ओर वैन मोड़ ली। बाइक सवार बदमाश पीछे से फायरिंग और पथराव करते रहे। पुलिस सूत्रों के अनुसार, बस ड्राइवर मॉन्टी पर हमला हुआ था। गत 21 अक्टूबर को आरोपी युवकों के साथ एक एक्सीडेंट के चलते उसका विवाद हो गया था। इसी रंजिश में हमला हुआ और बच्चों की जान खतरे में पड़ी।

यह भी पढ़ें:AI चैटबॉट से इश्क कर बैठा 14 साल का बच्चा, न मिल पाने के सदमे में कर लिया सुसाइड

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो