whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी का ऑडियो आया सामने

Ayodhya News : आतंकियों ने एक बार फिर अयोध्या के राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से यह धमकी दी गई है। इसके बाद रामनगरी के आसपास वाले इलाकों में सुरक्षाबलों के अतिरिक्त जवान तैनात कर दिए गए हैं।
03:13 PM Jun 14, 2024 IST | Deepak Pandey
अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी  जैश के आतंकी का ऑडियो आया सामने
Ram Mandir Ayodhya Threat

Ram Temple Threat : यूपी के अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी मिली है। इसे लेकर जैश-ए-मोहम्मद का एक ऑडियो सामने आया है। इसके बाद योगी सरकार ने अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। साथ ही जांच एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं। रामनगरी में संदिग्धों पर विशेष नजर रखी जा रही है और भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस तैनात है।

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा धमकी देने के बाद अयोध्या अलर्ट मोड पर है। राम मंदिर के साथ महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। अयोध्या के एसएसपी राज करण नैय्यर ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, लेकिन उन्होंने आतंकी संगठन की धमकी के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें : अयोध्या के संत राजू दास का विवादित बयान, हिन्दू लड़कों से शादी करें मुस्लिम महिलाएं

सुरक्षा बलों की टीमें कर रहीं निगरानी

अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी ने कहा कि सीनियर अधिकारियों के नेतृत्व में टीमें गठित की गई हैं, जिनमें जिला पुलिस और पीएसी की कई कंपनियां शामिल हैं। राम मंदिर के अलावा महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पूरे क्षेत्र में सीसीटीवी के माध्यम से निगरानी की जा रही है।

संदिग्ध गतिविधियों पर पुलिस की विशेष नजर

रामनगरी में संदिग्ध गतिविधियों पर पुलिस की विशेष नजर है। अगर कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नजर आता है तो उसे गिरफ्तार करने का आदेश जारी है। ग्राउंड स्तर पर तैनात सुरक्षाकर्मी भी कंट्रोल रूम के संपर्क में हैं। संदिग्धों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें : मिठाइयां…खिलौने…कपड़े… , PM मोदी ने भेजे गिफ्ट, तो मीरा मांझी ने पति के लिए मांग ली नौकरी, Video

जानें ऑडियो में क्या कहा गया है?

बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद के ऑडियो मैसेज में कहा गया है कि जिस बाबरी मस्जिद को तोड़कर मंदिर बनाई गई है, वहां हमारे तीन लोग मारे गए थे, इसलिए अब राम मंदिर को उड़ाया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो