होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नाबालिग भाइयों का कत्ल करने वाला आरोपी एनकाउंटर में ढेर, यूपी के बदायूं में तनाव

Badaun minor murder: दो सगे भाइयों की हत्या के बाद स्थानीय लोगों में रोष है। परिजनो ने दोनों शवाें सड़क पर रखकर जाम लगाया। बताया जा रहा है कि उग्र भीड़ ने प्रदर्शनस्थल के आसपास आगजनी और तोड़फोड़ भी की। किसी तरह पुलिस अधिकारियों ने समझा-बुझाकर भीड़ को शांत किया।
11:29 PM Mar 19, 2024 IST | Amit Kasana
Badaun Minor Murder: बदायूं में दो नाबालिगों की हत्या
Advertisement

Badaun minor murder: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक सैलून संचालक ने पड़ोसी के घर में घुसकर उसके दो मासूम बच्चों की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है। इस वारदात में घर में मौजूद एक अन्य बच्चा गंभीर रूप से घायल है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। वारदात के बाद इलाके में तनाव है, नाराज परिजनों ने शव रखकर प्रदर्शन किया। किसी तरह पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत किया है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

Advertisement

सोमवार को हुआ था झगड़ा

यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बाबा कॉलोनी का है। यहां साजिद सैलून की दुकान चलाता था। सोमवार को उसका पड़ोस में रहने वाले दंपति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। उस समय तो आसपास के लोगों ने दोनों को शांत कर दिया। पुलिस के अनुसार मंगलवार साजिद पड़ोसी के घर में घुसा और कुल्हाड़ी से उसके बेटे अन्नू (11), आयुष (6) और एक अन्य पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। अन्नू और आयुष की तो मौत हो गई है वहीं, तीसरा बच्चा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

साजिद का फोन सर्विलांस पर लगाया

वारदात को अंजाम देकर साजिद मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसका फोन सर्विलांस पर लगाया और उसका पीछा किया। एक जगह पुलिस और साजिद का आमना-सामना हुआ। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। साजिद रुका नहीं और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

Advertisement

शव रखकर प्रदर्शन किया

दो सगे भाइयों की इतनी बेरहमी से हत्या के बाद स्थानीय लोगों में रोष है। परिजनो ने दोनों शवाें को मंडी समिति चौराहे पर रखकर जाम लगाया। बताया जा रहा है कि उग्र भीड़ ने प्रदर्शनस्थल के आसपास आगजनी और तोड़फोड़ भी की। मौके पर सूचना पाकर बड़ी संख्या में पुलिसबल पहुंचाा। पुलिस के आला अधिकारियों ने किसी तरह भीड़ को समझा-बुझाकर मामला शांत किया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Crime NewsMurder
Advertisement
Advertisement