whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सुहागरात के बाद नवविवाहिता को घर से निकाला, बरेली में मौलाना बोला-किन्नर है वो; तलाक चाहिए

Bareilly Maulana Triple Talaq Case: बरेली में जो मामला सामने आया है, उसे जानने के बाद एक बार फिर महिलाओं को लेकर समाज की सोच पर आश्चर्य जाहिर करेंगे। यहां शादी के दूसरे दिन ही एक पति ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। इसके पीछे हैरान कर देने वाली वजह आरोपी ने बताई। आरोपी ने किसी की बात नहीं सुनी।
04:48 PM May 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
सुहागरात के बाद नवविवाहिता को घर से निकाला  बरेली में मौलाना बोला किन्नर है वो  तलाक चाहिए
शिकायत लेकर पहुंची महिला। फोटो-एक्स

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला को 3 तलाक दिए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी एक मस्जिद में मौलाना है, जिसने निकाह के दूसरे ही दिन अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट की और कहा कि वह किन्नर है। इसलिए उसे तीन तलाक देता है। परिजन उसे समझाते रहे, लेकिन आरोपी नहीं माना। उसने पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। पीड़ित महिला ने अब थाना इज्जत नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस अधिकारी अनीता चौहान ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:राम रहीम को बड़ी राहत, रणजीत सिंह हत्याकांड में बरी हुए बाबा; हाईकोर्ट ने पलटा CBI का फैसला

23 साल की महिला बिहारमान नगला की रहने वाली है। उसकी शादी 19 मई को भोजीपुरा क्षेत्र के सैदपुर चुन्नीलाल गांव के युवक से हुई थी। शादी में परिवार की ओर से काफी दहेज भी दिया गया था। लेकिन शादी की अगली रात ही पत्नी को आरोपी ने ठुकरा दिया। आरोपी ने पत्नी से कहा कि वह बच्चे नहीं पैदा कर सकती है। किन्नर है। इसलिए उसे तीन तलाक देता है। विवाहिता का कहना है कि उसका पति क्षेत्र की मस्जिद में मौलाना है।

पत्नी की बहन को पसंद करता है आरोपी

घर और परिवार देखने के बाद ही उसका निकाह घरवालों ने किया था। लेकिन निकाह के अगले ही दिन पति ने उसको घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद महिला ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पत्नी ने आरोप लगाया कि आरोपी की उसकी बहन पर गंदी नजर है। वह उससे भी निकाह करना चाहता है। महिला ने आरोप लगाया कि पति ने उसकी बहन से छेड़छाड़ की है। पति मानता है कि इस्लाम में कई शादियां जायज हैं। इसलिए वह साली से शादी करना चाह रहा है। तभी मुझे किन्नर बताया है। महिला ने अपना मेडिकल भी करवाया है। जिसमें डॉक्टर ने साफ किया है कि वह किन्नर नहीं है। मां बन सकती है। ससुराल के लोग उसकी बात से सहमत हैं, लेकिन आरोपी पति नहीं मान रहा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो