whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

घर से खा पीकर निकलता, पीछा करता और मार देता...महिलाओं की हत्या के बाद पास रख लेता था ब्रा!

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में जो सीरियल किलर पुलिस के हाथ आया है। उसके बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस ने जब क्राइम सीन रीक्रिएट किए तो आरोपी ने कुछ ऐसी हरकतें कीं, जिसको देख पुलिस दंग रह गई। आइए जानते हैं कि चौंकाने वाली बातें क्या हैं?
09:02 PM Aug 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
घर से खा पीकर निकलता  पीछा करता और मार देता   महिलाओं की हत्या के बाद पास रख लेता था ब्रा

Uttar Pradesh Crime: यूपी के बरेली जिले के शाही और शीशगढ़ इलाके में एक के बाद एक 11 महिलाओं को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी कुलदीप गंगवार ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। नवाबगंज के रहने वाले आरोपी ने फिलहाल 6 महिलाओं की हत्या की बात मान ली है। सूत्रों के अनुसार आरोपी अपनी सौतेली मां के सितम और पत्नी के दूसरे शख्स से शादी करने के कारण महिलाओं से नफरत करता था। जिसके बाद उसने महिलाओं की हत्या करनी शुरू कर दी।

महिलाओं को तड़पते देख मिलता था सुकून

पुलिस के अनुसार 22 टीमों ने 11 मामले सुलझाए हैं। एक महिला आरोपी के हमले से बच गई थी। जिसके बाद उसकी मदद से बनाया गया स्केच काफी काम आया। 6 अगस्त को जैसे ही स्केच सार्वजनिक हुआ, आरोपी बाकरगंज निवासी कुलदीप के बारे में इनपुट मिला। उसे गिरफ्तार किया गया। शाही इलाके में आरोपी की 2 बहनें शादीशुदा है। वहीं, एक रिश्तेदार भी रहता है। आरोपी अक्सर उनके घर आता-जाता था। जिसने 6 वारदात कबूल कर ली हैं। पुलिस ने एक पुतले को महिला के कपड़े पहनाकर कुलदीप के आगे रखा। पूछा कि हत्या कैसे करता था? कुलदीप ने बाईं ओर से गांठ लगाकर पुतले का गला कसा। ऐसा करके वह काफी खुश हुआ। फिर पुतले से अश्लील हरकतें कीं।

यह भी पढ़ें:पुलिसवाले ने रिश्वत में मांगे 5 किलो आलू, ऑडियो वायरल होते ही मचा बवाल

बाद में पुलिस उसे शाही के खेतों में ले गई। आरोपी भाग-भाग कर पुलिस को वहां ले गया, जहां हत्याओं को अंजाम दिया था। यूपी पुलिस ने उसे महिलाओं के बीच अकेला भी छोड़ा। वह पुरुषों के बजाय महिलाओं से हंस-हंसकर बात करता दिखा। पुलिस के अनुसार आरोपी सुबह 8 बजे घर से खा-पीकर निकलता था। इसके बाद पगडंडी पर टहलता। वह वापस किस रिश्तेदार के घर रुकेगा? यह पता नहीं होता था। वह अकेली महिला को देखता और मौका पाकर काम तमाम कर देता। इसके बाद अश्लील हरकतें करता। फिर निशानी के तौर पर महिला की ब्रा, दूसरे कपड़े, सजने-संवरने का सामान, आधार कार्ड या बैग अपने पास रख लेता था।

भाई बोला-वह तो 10 रुपये भी नहीं गिन सकता

वहीं, कुलदीप के भाई राजुकमार ने आरोप लगाया है कि उसका भाई मानसिक रोगी है। जिसकी दिव्यांग लड़की से शादी हुई थी। लेकिन वह उसकी हरकतों की वजह से छोड़ गई। वह दो बच्चों का पिता है। वह हत्यारा नहीं हो सकता। वह इतना भोला है कि 10 रुपये नहीं गिन सकता।

यह भी पढ़ें:दोस्त को सुना रहा था बीवियों की बेवफाई का किस्सा? हाथों में थे जाम; अचानक आ गई ट्रेन, फिर…

यह भी पढ़ें:32 सेकंड में 50 लाख की लूट, 7 लुटेरों ने नहीं छोड़ा कोई सुराग; एक चाय के कप ने ऐसे खोल दिया राज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो