whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रेमजाल या ब्लैकमेलिंग...सिपाही संग कैसे भागी BJP नेता की पत्नी? बेटा भी ले गई साथ

Woman Eloped With Constable: भाजपा नेता की पत्नी और भाजपा नेत्री पुलिस वाले के जाल में कैसे फंसी? दोनों कैश-गहने लेकर फरार हो गए। महिला अपने बेटे को भी साथ ले गई, जबकि भाजपा नेता ने पुलिस वाले पर पत्नी को बहलाकर जाल में फंसाने के आरोप लगाए हैं।
02:33 PM Sep 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
प्रेमजाल या ब्लैकमेलिंग   सिपाही संग कैसे भागी bjp नेता की पत्नी  बेटा भी ले गई साथ
Representative Image (Pixabay)

BJP Leader Wife Love Story With Constable: उत्तर प्रदेश के भदोही शहर में एक भाजपा नेता की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई। उसका प्रेमी उत्तर प्रदेश पुलिस का सिपाही है। महिला की उम्र करीब 45 साल और उसके प्रेमी की उम्र 30 साल है। महिला के 2 बच्चे भी हैं, जिनमें से वह 7 साल के बेटे को अपने साथ ले गई है, लेकिन 20 साल की जवान बेटी के बारे में उसने नहीं सोचा।

Advertisement

महिला अपने साथ करीब 2 करोड़ के गहने और 4 लाख रुपये कैश भी ले गई है। महिला खुद भी भाजपा की लीडर है और चुनाव तक लड़ चकी है। पुलिस ने पीड़ित भाजपा नेता की शिकायत पर उसकी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज करके दोनों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन महिला सिपाही के प्रेमजाल में फंसी कैसे? पुलिस सूत्रों से यह जानकारी सामने आई है, जो खुद भाजपा नेता ने अपने बयान में पुलिस को बताई।

यह भी पढ़ें:‘भिखारियों को हमारे देश न भेजे पाकिस्तान’; सऊदी अरब ने पड़ोसी मुल्क को दी चेतावनी

Advertisement

किराये पर रहने आया था आरोपी सिपाही

पुलिस को दिए बयान में गोपीगंज निवासी भाजपा नेता ने बताया कि उसकी पत्नी को सिपाही ने अपने प्यार के जाल में फंसाया है। सिपाही की बातों में आकर ही उसकी पत्नी ने भागने का कदम उठाया और उसने चोरी भी की। गहनों और कैश के लालच में वह उसको नुकसान पहुंचा सकता है। करीब एक साल पहले की बात है, जब गोंडा निवासी विनय तिवारी उर्फ ​​राज तिवारी किराये के मकान तलाशते हुए घर आया था। पुलिसवाला है, जान पहचान बढ़ेगी, यह सोचकर उसे किराये पर कमरा दे दिया, लेकिन यह नहीं पता था कि वह पत्नी को अपने जाल में फंसा लेगा। उसके पास पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें भी थीं, उन्हीं के बदल उसने डिमांड की होगी, जो पत्नी ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। वह उसे ब्लैकमेल कर रहा होगा।

यह भी पढ़ें:न पति न प्रेमी तो वो अजनबी कौन? जिसने बेंगलुरु में महालक्ष्मी की हत्या करके लाश के किए 30 टुकड़े

Advertisement

पीड़ित ने घर से निकालने का बदला लेने के आरोप लगाए

भाजपा नेता ने बताया कि उसने अरोपी विनय को पत्नी के साथ संबंध होने की बात पता चलते ही घर से निकाल दिया था। पत्नी को भी समझाया था कि इज्जत का ध्यान रखे, लेकिन वह नहीं मानी। विनय ने बदला लिया है, इसके लिए उसने पत्नी को अपने जाल में फंसा लिया और कैश-गहने लेकर साथ चलने को मना लिया। 28 अगस्त से दोनों फरार हैं। अपने स्तर पर दोनों को कई जगहों पर तलाशा, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अपील है कि वह पत्नी और बेटे को ढूंढ कर लाए।

यह भी पढ़ें:पोस्टमार्टम में खुला अक्षय शिंदे की मौत का सच, बदलापुर रेप केस के आरोपी का हुआ था एनकाउंटर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो