whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Budaun Double Murder का आरोपी साजिद कौन? जिसे पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

Budaun Double Murder Accused Barber Javed: बंदायू में डबल मर्डर के आरोपी जावेद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। उसने दो बच्चों की नृशंस हत्या की थी। पुलिस ने बंदायू केस की डिटेल दी है। फिलहाल बंदायू में भारी सुरक्षाबल तैनात कर दिया गया है।
12:38 AM Mar 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
budaun double murder का आरोपी साजिद कौन  जिसे पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर
Badaun Double Murder

Budaun Double Murder Accused Barber Javed: उत्तर प्रदेश के बंदायू से मंगलवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां एक आरोपी ने दो नाबालिग भाइयों की घर में घुस कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसके साथ ही एक अन्य बच्चे पर भी हमला किया गया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस डबल मर्डर का आरोपी सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी निवासी जावेद था। पुलिस ने उसे एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

कौन था जावेद, जिसे पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर? 

जानकारी के अनुसार, साजिद इस कॉलोनी में सैलून की दुकान चलाता था। उसकी उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है। इस मामले पर बरेली आईजी राकेश कुमार ने कहा- जैसे ही दो बच्चों की नृशंस हत्या की सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसका पीछा किया। भागते समय आरोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया। इसके बचाव में पुलिस ने भी आरोपी पर फायर किया। इस गोलीबारी में आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई।

छत पर खेल रहे थे बच्चे

राकेश कुमार ने कहा- जिन दो बच्चों की हत्या की गई है, वे छत पर खेल रहे थे। इसके बाद आरोपी घर में घुसा और छत पर चला गया। वहां उसने नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी के बारे में डिटेल ली जा रही है। उसने ये हत्या क्यों की और इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

लोगों ने किया प्रदर्शन

वहीं दो बच्चों की हत्या के विरोध में लोगों के विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद मंडी समिति चौकी के पास बाबा कॉलोनी में भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गई है। वहीं बदायूं के डीएम मनोज कुमार ने कहा- हमें आज शाम सूचना मिली कि एक आदमी ने एक घर में घुसकर 11 और 6 साल के दो छोटे बच्चों की हत्या कर दी। तनाव के बीच लोगों से शांति बनाए रखने को कहा गया है।

ये भी पढ़ें: पुलिस की वर्दी को कलंकित करने वाले DSP किरण नाथ कौन? जो रेप के आरोप में गिरफ्तार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो