whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यूपी के स्कूल में बिहार जैसा मामला, क्लास में तमंचा लेकर पहुंच गया 12 साल का छात्र

Uttar Pradesh Crime News: कुछ दिन पहले बिहार के सुपौल में नर्सरी के बच्चे ने तीसरी क्लास के बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यूपी के एक स्कूल में भी गंभीर मामला सामने आया है। बच्चा स्कूल में तमंचा लेकर आ गया। लेकिन टीचर की चालाकी के कारण वह पकड़ा गया। आइए पूरे मामले के बारे में जानते हैं।
07:08 PM Aug 11, 2024 IST | Parmod chaudhary
यूपी के स्कूल में बिहार जैसा मामला  क्लास में तमंचा लेकर पहुंच गया 12 साल का छात्र

Uttar Pradesh Crime: बिहार के सुपौल जिले में कुछ दिन पहले नर्सरी के छात्र ने तीसरी क्लास के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया था। बच्चा घर से पिस्टल लेकर स्कूल आया था। जिसके बाद मौका देख गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब यूपी के बागपत जिले के छपरौली कस्बे के स्कूल में मामला सामने आया है। यहां एक 8वीं क्लास का 12 साल का छात्र अपने बैग में तमंचा लेकर आ गया। इसके बाद अपने क्लासमेट्स को यह दिखा रहा था। तमंचे को देख बच्चे डर गए और अपनी टीचर कोविंता को इसकी जानकारी दी। छात्र के पास तमंचा होने की बात पता लगते ही स्कूल में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें:गुना में टेस्टिंग के लिए उड़ रहा टू सीटर एयरक्राफ्ट क्रैश, पायलट गंभीर; हादसे के पीछे सामने आई ये वजह

टीचर ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र से 12 बोर का तमंचा बरामद किया। पुलिस ने छात्र के पिता से भी पूछताछ की है। वहीं, छात्र से यह पता लगाया जा रहा है कि वह किस मंशा से तमंचा लेकर स्कूल आया था? पुलिस के अनुसार छात्रों ने टीचर को तमंचे के बारे में बताया था। जिसके बाद टीचर ने आरोपी से तमंचा छीन लिया और पुलिस को बताया।

छात्र बोला-मेरा किसी से विवाद नहीं

मामले की जानकारी बीआरसी ऑफिस में भी दी गई है। तमंचा बरामद करने के बाद पुलिस बच्चे को लेकर उसके घर गई। छात्र ने बताया कि तमंचा उसके घर में काफी समय से रखा था। जिसे वह स्कूल जाते समय बैग में रखकर ले गया। उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। वह अपने दोस्तों को दिखाने के लिए ही तमंचा लेकर गया था। स्कूल की दूसरी टीचर गीता शर्मा ने थाने में इस बाबत लिखित शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:सेक्स एडिक्ट, कई महिलाओं से शादी; बहन तोड़ चुकी रिश्ता…क्या-क्या कांड कर चुका डॉक्टर का हत्यारा संजय रॉय?

यह भी पढ़ें:गर्दन टूटी, चेहरे पर नाखून के निशान, प्राइवेट पार्ट से खून बहा, लेडी डॉक्टर की ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आया सच

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो