whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, IMD ने जारी किया ये ताजा अपडेट...

मौसम विभाग के अनुसार 12 अगस्त को दिल्ली को छोड़कर गुरुग्राम, नोएडा, फरीदाबाद, गाजियाबाद में भारी बारिश होने की संभावना बनी हुई है। इसके अलावा 13 अगस्त को एनसीआर में लोगों को थोड़ी राहत मिल सकती है।
04:09 PM Aug 11, 2024 IST | Amit Kasana
दिल्ली ncr में झमाझम बारिश  imd ने जारी किया ये ताजा अपडेट

IMD Alert on Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में लगातार तीसरे दिन सुबह से रुक-रुककर बारिश हो रही है। दोपहर बाद नोएडा के अलग-अलग इलाकों में तेज बारिश हुई। इससे पहले सुबह गुरुग्राम में मूसलाधार बारिश हुई थी, जिससे यहां जगह-जगह पानी भरने से लोगों को परेशानी हुई। इसके अलावा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बारिश के चलते खानपुर, संगम विहार, महरौली-बदरपुर रोड पर धीमी गति से ट्रैफिक चलने का अलर्ट जारी किया। लोगों ने भी सोशल मीडिया पर जाम और पानी जमा होने की शिकायत की।

12 अगस्त को इन इलाकों में होगी बारिश 

मौसम विभाग ने रविवार दोपहर को एनसीआर में अगले कुछ घंटे अलग-अलग इलाकों में हल्की और तेज बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार 12 अगस्त को दिल्ली को छोड़कर गुरुग्राम, नोएडा, फरीदाबाद, गाजियाबाद में भारी बारिश होने की संभावना बनी हुई है। इसके अलावा 13 अगस्त को एनसीआर में लोगों को थोड़ी राहत मिल सकती है।

दिल्ली में येलो अलर्ट 

मौसम विभाग के वैज्ञानिक डॉ. नरेश कुमार ने मीडिया में बयान जारी कर कहा कि आज पूर्वी राजस्थान में भारी बारिश हो सकती है। पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर पूर्वी राज्यों में भी बारिश होने का अनुमान है। उन्होंने कहा कि हमने राजस्थान के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर में भी रात तक हल्की से मध्यम बारिश जारी रहेगी, यहां भी येलो अलर्ट है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में इन वाहनों की एंट्री बैन, 24 घंटे डायवर्ट रहेंगी 15 सड़कें, ट्रैफिक एडवाइजरी पढ़कर घर से निकलें

ये भी पढ़ें: जेल से बाहर आए मनीष सिसोदिया अभी मंत्री बन पाएंगे या नहीं? सामने आई बड़ी वजह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो