whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लड़की को खा गया मगरमच्छ! 20 घंटे रेस्क्यू के बाद न खाल मिली न हड्डी

06:01 PM Sep 29, 2023 IST | Naresh Chaudhary
लड़की को खा गया मगरमच्छ  20 घंटे रेस्क्यू के बाद न खाल मिली न हड्डी

Crocodile Eat Girl: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की एक 18 साल की लड़की को मगरमच्छ नहर में खींच कर ले गया। घटना की जानकारी होने के बाद गांव वालों ने पुलिस और वन विभाग को मामले की जानकारी दी। 20 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी लड़की का कोई सुराग नहीं मिला है। न तो मगरमच्छ मिला है और और न ही लड़की की खाल या हड्डियां मिली हैं।

Advertisement

माता-पिता की इकलौती बेटी थी कामिनी

जानकारी के मुताबिक ये घटना लखीमपुर खीरी के दुलाईपुरवा गांव की है। लड़की की पहचान 18 वर्षीय कामिनी विश्वकर्मा के रूप में हुई है। बताया गया है कि कामिनी अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी। कामिनी के पिता जयपाल विश्वकर्मा ने बताया कि वह नहर के किनारे मवेशियों को चराने के लिए गई थी। इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं है। मौके पर मगरमच्छ के होने की बात बताई गई है।

यह भी पढ़ेंः 9 साल की लड़की से 8 साल के लड़के ने किया रेप; मेला देखने गई थी, जंगल में खींच ले गया नाबालिग

Advertisement

नहर में पैर धोने के लिए गई थी लड़की

पीड़ित परिवार और गांव वालों ने पुलिस और वन विभाग को मामले की जानकारी दी। इसके बाद करीब 20 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के बावजूद लड़की के शव का पता नहीं लग सका है। घटनाओं के बारे में बताते हुए कामिनी के दोस्तों में से एक ने कहा कि हम पास के मैदान में खेल रहे थे। इसी दौरान कामिनी अपने पैर धोने के लिए शारदा नहर की ओर बढ़ी।

मानसून में नहर में आ जाते हैं मगरमच्छ

उधर, मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मानसून में शारदा नदी में उफान आ जाता है। इसके कारण इस नगर को भारी संख्या में मगरमच्छ अपना घर बना लेते हैं। पडुआ थाना प्रभारी हनुमंत लाल तिवारी ने मीडिया को बताया कि अब उसके जीवित होने की संभावना नहीं है, क्योंकि जब वह नहर के पास अपने पैर धो रही थी तो लोगों ने मगरमच्छ को झपटते और उसे पानी में खींचते हुए देखा।

Advertisement

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(www.hikeaddicts.com)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो