whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शुगर से पीड़ित था 14 साल का छात्र, तंग आकर मौत को लगाया गले

Kanpur Suicide Case : उत्तर प्रदेश में एक छात्र ने सुसाइड कर लिया। उसकी मौत की वजह शुगर है। छात्र अपनी बीमारी को लेकर काफी दुखी रहता था। भाई के साथ सो रहे छात्र ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
08:57 PM Apr 07, 2024 IST | Deepak Pandey
शुगर से पीड़ित था 14 साल का छात्र  तंग आकर मौत को लगाया गले
शुगर से पीड़ित छात्र ने की आत्महत्या।

Kanpur Suicide Case : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी घटना सामने आई है। एक 14 साल के छात्र ने मौत को इसलिए गले लगा लिया, क्योंकि उसे हाल ही में पता चला था कि वह शुगर की बीमारी से पीड़ित है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवारवालों का कहना है कि वह अपने बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित था।

यूपी के कानपुर में क्लास 9 का छात्र घर की निचली मंजिल पर अपने बड़े भाई के साथ सो रहा था। शुक्रवार की रात को उसने आत्महत्या कर ली। भाई ने शनिवार सुबह उसे मृत देखा तो घरवालों को सूचना दी। इस पर माता-पिता आए। उनके शोर को सुनकर आसपड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंच गए। फिर परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : PM मोदी के रोड शो के दौरान टूटा मंच, एक-दूसरे पर गिरे कार्यकर्ता

पुलिस ने मृतक के दोस्तों के दर्ज किए बयान 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने प्रारंभिक जांच में मृतक के दोस्तों से बातचीत की और उनके बयान दर्ज किए। पुलिस ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

यह भी पढ़ें : ‘जिसने आजतक मॉनिटर का चुनाव नहीं लड़ा, वे चला रहे कांग्रेस’, गौरव वल्लभ ने किस पर साधा निशाना?

स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहता था छात्र

परिजनों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले मधुमेह का पता चलने के बाद से छात्र दुखी रहता था। वह चिकनपॉक्स से भी पीड़ित था। इसके बाद उसका लगातार स्वास्थ्य बिगड़ता गया, जिससे लेकर छात्र काफी चिंतित था। इस दौरान उसे इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाया गया था। लड़के के परिवार में उसके माता-पिता और बड़ा भाई है। पुलिस ने कहा कि उसके पिता एक सरकारी विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में काम करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो