खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP नेता के जनाजे की नमाज पढ़ने से इमाम का इनकार, बोले-भाजपा को वोट देते हो, इसलिए...

BJP Muslim Supporter: यूपी के मुरादाबाद ने एक इमाम ने बीजेपी नेता की मौत के बाद जनाजे की नमाज पढ़ने से इंकार कर दिया। इमाम ने कहा कि तुम्हारा परिवार बीजेपी को वोट देता है इसलिए नमाज नहीं पढ़ुंगा।
01:22 PM Aug 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Police FIR
Advertisement

Imam Refusing Funeral Prayer: यूपी के मुरादाबाद में भाजपा को वोट देने की वजह से एक इमाम ने मौत के बाद जनाजे पर पढ़ी जाने वाली नमाज पढ़ने से इंकार कर दिया। इसके बाद मृतक के बेटे ने दूसरे इमाम ने नमाज पढ़वाई। मामले को लेकर मुख्यमंत्री पोर्टल पर इमाम और 3 अन्य सपा नेताओं की शिकायत की गई। इसके बाद मामले की डीएम ने जांच कराई और कुंदरकी थाने में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

मुख्यमंत्री पोर्टल पर दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार दिलनवाज खान ने कहा कि उनके पिता अलीदाद खान की 23 जुलाई को हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद वह इमाम राशिद के पास जनाजे की नमाज के लिए कहने गए तो उन्होंने यह कहकर नमाज पढ़ने से इंकार कर दिया कि तुम लोग बीजेपी को वोट देते हो। जांच के बाद पुलिस ने इमाम राशिद, पूर्व चेयरमैन और सपा नेता असलम, शमीम खां, सराफत खान और मतीन खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः बेटी को प्रेमी संग बिस्तर पर अंतरंग पकड़ा था मां ने, दोनों ने मिलकर की महिला की हत्या

कई सालों से बीजेपी से जुड़े थे अलीदाद

बता दें कि मृतक अलीदाद का परिवार काफी दिनों से भाजपा से जुड़ा हुआ है। 2022 के पंचायत चुनावों में अलीदाद के भतीजे रिजवान ने वार्ड सदस्य का चुनाव बीजेपी के टिकट पर ही लड़ा था। हालांकि रिजवान चुनाव हार गए। पार्टी की बैठकों में अलीदाद और उनके बेटे दिलनवाज नजर आते थे। ऐसे में दिलनवाज ने कहा कि हिंदूवादी पार्टी को वोट देने की वजह से उनके पिता की मौत पर इमाम ने जनाजे की नमाज पढ़ने से इंकार कर दिया। इसके बाद दूसरे इमाम से जनाजे की नमाज पढ़वाई गई। उन्होंने कहा कि वे परिवार में अकेले हैं। इसके साथ ही उन्हें धमकियां मिल रही है। वे इस मामले को लेकर पार्टी के लोगों से भी बात करेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘योगी नहीं हो सकता..’, अखिलेश यादव ने किस पर फोड़ा अयोध्या रेप का ठीकरा?

मामले में शिकायत के आधार पर जिलाधिकारी अनुज सिंह ने तत्कालीन एसीएम बिलारी विनय सिंह और देहात एसपी को जांच का आदेश दिया। जांच के बाद मामले में कुंदरकी थाने में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
funeral prayersMoradabad NewsUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement