होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अखिलेश-डिंपल संग वायरल हुई पूर्व सपा नेता की तस्वीर, जिस पर युवती के गर्भपात का लगा आरोप

Agra Latest News: आगरा में रहकर एयर होस्टेस का कोर्स कर रही युवती ने पूर्व सपा नेता पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।
09:25 AM Oct 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Former SP Leader Sexually Exploited woman in agra
Advertisement

Agra Crime News: आगरा में रहकर एयर होस्टेस का कोर्स कर रही युवती ने पूर्व सपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने कहा कि आरोपी ने उसे पहले शादी का झांसा दिया और लिव इन में रहने लगा। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी ने धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जब उसने शादी के लिए कहा तो उसके साथ मारपीट की और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। मामले में एक प्राॅपर्टी डीलर को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है।

Advertisement

मैनपुरी की रहने वाली युवती ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि वह साल 2012 में आगरा में रहकर एयर होस्टेस की पढ़ाई करती थी। वहां उसकी पहचान ताजगंज निवासी राहुल गुर्जर से हुई। उसने उसे अपनी बातों में फंसा लिया। इसके बाद पहले उससे दोस्ती की, फिर शादी करने की बात कहकर लिव इन में रहने लगा। युवती ने बताया कि इस दौरान उसने उसके साथ कई बार संबंध भी बनाए। जब उसका मन भर गया तो वह उससे दूरी बनाने लगा। इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई। इतना ही जब आरोपी को उसके प्रेग्नेंट होने की भनक लगी तो उसने धोखे से दवा खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया।

ये भी पढ़ेंः टेलीग्राम पर बेचे 4000 चाइल्ड पोर्न वीडियो! गोरखपुर का नाबालिग लड़का रैकेट में गिरफ्तार

डीसीपी के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

इसके बाद जब उसने शादी की बात की वह मना करने लगा। जब उसने दबाव बनाया तो उसने कहा कि वह उसका वीडियो वायरल कर देगा। वह पुलिस के जाना चाहती थी लेकिन आरोपी ने उससे पहले ही युवती के खिलाफ रंगदारी औ वसूली का मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद युवती ने मामले की शिकायत लेकर डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय से मिली। उसने बताया कि पुलिस उसकी बात नहीं मान रही है। पूर्व सपा नेता ने संबंधों का फायदा उठाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। मामले में डीसीपी सिटी के आदेश पर महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Video: पैर में गोली क्यों मारी जाती? बहराइच एनकाउंटर पर पूर्व डीजीपी ने ऐसा क्यों कहा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Agra NewsassaultSP leader
Advertisement
Advertisement