whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नौकरी मांगने गई, गिफ्ट में मिला 80 करोड़ का बंगला; कुछ ऐसी है रवि-काजल की लव स्टोरी

Gangster Ravi Kana Kajal Jha Love Story: भारत से फरार एक स्टील तस्कर और कबाड़ खरीदने वाले को थाईलैंड पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। साथ में उसकी गर्लफ्रेंड को भी पुलिस ने दबोचा है। आरोपियों को भारत लाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। ये आरोपी रेड कॉर्नर नोटिस के बाद भी देश से बाहर चले गए थे।
04:28 PM Apr 24, 2024 IST | News24 हिंदी
नौकरी मांगने गई  गिफ्ट में मिला 80 करोड़ का बंगला  कुछ ऐसी है रवि काजल की लव स्टोरी
रवि काना और काजल झा।

Gangster Ravi Kana Arrest: नोएडा पुलिस के लिए सिरदर्द बने स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड काजल झा को थाईलैंड में पुलिस ने दबोच लिया है। दोनों के खिलाफ लुकआउट और रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था। जिसके बाद भी वे देश से भागने में कामयाब हो गए थे। पुलिस ने वहां संपर्क साध दोनों को भारत लाने की तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस को पता लगा था कि दोनों थाईलैंड में छिपे हुए हैं। जिसके बाद इसकी जानकारी थाईलैंड पुलिस को दी गई थी। गैंगस्टर रवि काना स्टील तस्कर है। जिसके साथ आपराधिक गतिविधियों में काजल भी शामिल थी। दोनों का काफी समय से सुराग नहीं थी। जिसके बाद अब इनको भारत लाने की औपचारिकताएं शुरू हो चुकी हैं।

5 लोगों ने महिला के साथ किया था गैंगरेप

रवि के खिलाफ गैंगरेप का केस भी महिला ने दर्ज करवाया था। इसी साल की शुरुआत में उसकी तलाश तेज की गई थी। आरोपी के ठिकाने पर रेड की गई थी, जहां से वह फरार मिला। जिसके बाद पुलिस ने रवि की पत्नी काजल समेत 14 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया था। बाकी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने सेक्टर-39 में काना के खिलाफ 11वां मुकदमा 30 दिसंबर 2023 को दर्ज किया था। महिला ने कहा था कि उसके साथ 5 लोगों ने रेप किया। जिसका वीडियो भी बना लिया, अब ये लोग धमकी दे रहे हैं। वह नौकरी मांगने के लिए कुछ महीने पहले काना के पास गई थी। काना के साथी राजकुमार और मेहमी ने नौकरी के बहाने बुलाया था। सुनसान जगह ले गए। जहां आजाद, काना और विकास भी आ गए। आरोपियों ने उससे रेप किया और वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें: देश के ‘चार्ल्स शोभराज’ की मौत; जज बन 2000 को दी जमानत, जानें स्टेशन मास्टर कैसे बना ‘सुपर नटवरलाल’?

रवि काना के पास गौतम बुद्ध नगर, दिल्ली और बुलंदशहर में लगभग 200 करोड़ की प्रॉपर्टी है। जो सील की गई थी। दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में ही उसके पास एक बंगला है, जिसकी कीमत 80 करोड़ है। यह उसकी गर्लफ्रेंड काजल के नाम है। बुलंदशहर के खुर्जा में उसके पास 40 बीघा जमीन भी है। आरोपी ने सारी संपत्ति अवैध वसूली से बनाई, जो फिलहाल सील है।

यह भी पढ़ें: ‘दिल्ली का ठंडा पानी’…जो राह चलते किसी को भी मुर्गा बनाकर पीट देता था, अब हुई हत्या

बताया जाता है कि काजल नौकरी मांगने के लिए रवि के पास गई थी। इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। धीरे-धीरे काजल रवि का सारा काम देखने लगी। 80 करोड़ का बंगला रवि ने काजल को गिफ्ट किया था। जिसके बाद वह हर अपराध में रवि का साथ देने लगी। आरोपी ने दिल्ली-एनसीआर में अवैध स्क्रैप से करोड़ों की संपत्ति अर्जित की। उसका पूरा गिरोह यहां सक्रिय था। गिरोह के 16 बदमाश अवैध वसूली करते थे। काना हरेंद्र प्रधान का भाई है, जो गैंगस्टर था। 2014 में वह मारा गया था। जिसके बाद काना ने गैंग को ऑपरेट करना शुरू किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो