whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

500 रुपये की चोरी का शक, ले ली 10 साल के बेटे की जान; गाजियाबाद में पिता बना मासूम का हत्यारा

UP Ghaziabad Murder Case : गाजियाबाद में रिश्तों का कत्ल कर दिया गया, जहां मामूली बात पर पिता ने अपने मासूम बेटी की जान ले ली। पुलिस ने बच्चे की सौतेली मां को हिरासत में ले लिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
07:11 PM Sep 28, 2024 IST | Deepak Pandey
500 रुपये की चोरी का शक  ले ली 10 साल के बेटे की जान  गाजियाबाद में पिता बना मासूम का हत्यारा
गाजियाबाद में बड़ी वारदात।

UP Ghaziabad Crime News : दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर लोगों को रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक पिता ने अपने 10 साल के बेटे को मार डाला, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

यह घटना गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में स्थित भोजपुर थाना क्षेत्र की है, जहां नौशाद ने अपने नाबालिग बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे की मां पहले ही पिता को छोड़कर जा चुकी है। इस पर आरोपी नौशाद ने दूसरी शादी कर ली। मृतक बच्चे की दादी ने बताया कि उसके पिता ने पहले भी उसकी पिटाई की थी। हत्यारोपी बार-बार चोरी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई करता था, जिससे परेशान होकर नाबालिग कई बार घर से भाग जाता था।

यह भी पढ़ें : ‘सिंदूर-बिंदी लगानी छोड़ी…बार-बार बदलती थी कपड़े…’, स्कूल टीचर का सहकर्मी ने ही करा दिया धर्म परिवर्तन

Advertisement

सिर्फ 500 रुपये चोरी करने के शक में हत्या

इसी तरह नौशाद ने सिर्फ 500 रुपये चोरी करने के शक में 10 साल के बेटे की जमकर पिटाई की। इस दौरान मासूम कह रहा कि उसने चोरी नहीं की। इसके बाद भी हैवान पिता ने एक न सुनी और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। बेटे को दम तोड़ता देख पिता मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दादी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दो लोगों के पीछे क्यों पड़ी ये महिला? 3 साल पहले बड़े कांड में फंसाया; अब रची अनोखी साजिश

दादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

पुलिस के अनुसार, थाना भोजपुर पर वादिया शाहजहां पत्नी शमशाद निवासी त्यौड़ी तेरहबिस्वा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका पौत्र अपने पिता नौशाद और सौतेली मां रजिया के साथ रहता था। ये दोनों आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे। 500 रुपये चोरी करने के आरोप में शनिवार सुबह उसके साथ मारपीट की गई और उसके सिर पर चोट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने रजिया को हिरासत में ले लिया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो