खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो लोगों के पीछे क्यों पड़ी ये महिला? 3 साल पहले बड़े कांड में फंसाया; अब रची अनोखी साजिश

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में दो लोगों को फंसाने के लिए महिला ने ऐसी साजिश रची कि पुलिस भी हैरान रह गई। महिला के साथ इस साजिश में उसका प्रेमी भी शामिल था। महिला ने तीन साल पहले भी बड़ा कांड किया था। अब महिला और प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
03:08 PM Jul 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
Ghaziabad Crime News
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला ने अपने सात साल के बेटे के किडनैप होने की शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस के पूछने पर महिला ने दो लोगों पर शक जताया था। 12 जुलाई को मामला सामने आने के बाद पुलिस आरोपी आशु शर्मा और लोकेश चौहान से पूछताछ कर रही थी। लेकिन पूछताछ में दोनों लोगों से कोई सुराग नहीं मिला। न ही दोनों की कॉल डिटेल से पुलिस को कुछ हासिल हुआ। महिला को शिकायत दिए 24 घंटे हो चुके थे। पुलिस माथापच्ची कर ही रही थी कि अचानक एक महिला और बच्चा थाने पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों को पता लगा कि ये वही बच्चा है, जिसकी तलाश वे कर रहे हैं। बच्चे के साथ आई महिला उसकी मौसी है। इसके बाद पुलिस को असली कहानी का पता लगता है। महिला ने साजिश के तहत दोनों लोगों को फंसाने के लिए यह कहानी रची थी। इस साजिश में महिला का प्रेमी नीरज भी शामिल मिला।

Advertisement

यह भी पढ़ें:पत्‍नी ने गुस्‍से में देखा तो ताबड़तोड़ वार कर ब्‍लेड से काट डाला; फ‍िर खुद ही पहुंच गया थाने

जिसके बाद महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महिला का प्रेमी ही बच्चे को उसकी मौसी के पास छोड़कर आया था। महिला की अपने पति से अनबन रहती है। जिसके कारण वह अपने प्रेमी संग रह रही थी। बात यहीं खत्म नहीं होती। फिर पुलिस को 3 साल पहले का एक राज पता लगता है। यानी महिला आशु और लोकेश को 3 साल पहले भी झूठे मामले में फंसा चुकी है। विजय नगर इलाके की इस महिला ने 2021 में आशु शर्मा और लोकेश चौहान पर रेप का केस दर्ज करवाया था। उस मामले में दोनों आरोपियों की बेल हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:केदारनाथ से कौन ले गया 228 क‍िलो सोना? कीमत 1500000000; मंद‍िर में Gold की जगह हुआ कांसे का इस्‍तेमाल?

Advertisement

इसके बाद महिला ने इसी साल मार्च में दोनों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया। पुलिस की जांच में ये केस फर्जी निकला। महिला ने फिर भी दोनों युवकों का पीछा नहीं छोड़ा। उसने बुलंदशहर के सिकंदराबाद निवासी नीरज से मिलकर दोनों को फिर जेल में पहुंचाने की कोशिश की। साजिश के तहत दोनों ने प्लान बनाया था कि बच्चे को नीरज अपने पास 4-5 दिन रखेगा। इसके बाद जब गर्लफ्रेंड कहेगी, तब कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर बच्चे को विजय नगर थाने के पास छोड़ जाएगा। बच्चे को भी आशु और लोकेश के नाम रटवाने की कोशिश दोनों ने की थी।

बच्चे को रटवाया दोनों लोगों का नाम

पुलिस के अनुसार बच्चा झूठ बोलकर दोनों को फंसाए, इसके लिए बाकायदा उसे नाम रटवाया गया था। लेकिन महिला के प्रेमी की एक चूक ने उसके अरमानों पर पानी फेर दिया। प्रेमी को डर हो गया था कि पुलिस किडनैपिंग के मामले में उसे भी अरेस्ट कर सकती है। वह बच्चे को अपने साथ नहीं लेकर गया। बल्कि हापुड़ में बच्चे की मौसी के पास छोड़ आया। मौसी से कहा था कि एक दिन बाद बच्चे को अपने साथ ले जाएगा। जब वह नहीं आया तो मौसी को शक हुआ। वह सीधा विजय नगर थाने बच्चे को लेकर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस को पूरी कहानी के बारे में पता लग गया। बताया जा रहा है कि आशू महिला का पूर्व प्रेमी है।

यह भी पढ़ें:‘4 बेगम और 36 बच्चे नहीं चलेंगे…’ विधायक बालमुकुंद आचार्य का बड़ा बयान, देखिए वीडियो

Advertisement
Tags :
Ghaziabad Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement