खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिजली के खंभे से चिपका लाइनमैन, Video देख दहल उठेगा दिल

UP Gonda Lineman Death News : यूपी के गोंडा में बिजली के खंभे पर चढ़े लाइनमैन की दर्दनाक मौत हो गई। इसे लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर दिल दहल जाएगा। इस मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।
10:05 PM Jul 25, 2024 IST | Deepak Pandey
गोंडा में लाइनमैन की मौत।
Advertisement

Gonda Lineman Death News : उत्तर प्रदेश के गोंडा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्राइवेट लाइनमैन बिजली ठीक करने के लिए खंभे में चढ़ा और फिर दोबारा जिंदा लौट कर नहीं आया। बिजली विभाग ने अचानक से विद्युत सप्लाई चालू कर दी, जिससे लाइनमैन खंभे पर चिपट गया और उसकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

गोंडा के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र में स्थित परसपुर गांव में यह घटना घटी। बारिश की वजह से अचानक से गांव की बिजली गुल हो गई। इस पर ग्रामीणों ने बिजली ठीक करने के लिए लाइनमैन केशव को बुलाया। गांव के एक खंभे का तार टूट था। प्राइवेट लाइनमैन ने तार को जोड़ने के लिए खंभे पर चढ़ा और टूटे तार को जोड़ने लगा।

यह भी पढ़ें : यूपी के गोंडा में आवासीय स्कूल के हॉस्टल से 89 लड़कियां गायब! FIR दर्ज

करंट की चपेट में आने से हुई मौत

Advertisement

इस दौरान बिजली विभाग द्वारा अचानक से विद्युत सप्लाई चालू कर दी गई और तार में करंट दौड़ने लगा। लाइनमैन करंट की चपेट में आ गया, जिससे वह खंभे से चिपक गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लाइनमैन के शव को खंभे से उतारा।

रस्सी से बांधकर शव को खंभे से उतारा

कुछ लोगों ने पहले बिजली विभाग को फोन किया और बिजली काटने के लिए कहा। इसके बाद एक व्यक्ति खंभे के ऊपर चढ़ा और शव को रस्सी से बांधा। इसके बाद खंभे से धीरे-धीरे रस्सी के सहारे शव को नीचे उतारा गया। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिससे देखकर दिल दहल जाएगा।

यह भी पढ़ें : कैसरगंज में बड़ा हादसा, बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने दो युवकों को कुचला

परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर

लाइनमैन की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के घरवालों ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी। अब बड़ा सवाल उठता है कि लाइनमैन की मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग या ग्रामीण है।

Advertisement
Tags :
Gonda NewsUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement